ताज़ा खबर
 

डायरेक्टर महेश भट्ट बोले- पैसे वाले सबसे बड़े अपराधी, वही कर रहे राशन-सब्जी की जमाखोरी, तुरंत बंद करें ऐसी हरकत

बॉलीवुड के जानें-मानें डायरेक्टर महेश भट्ट ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, मुझे पता चला है कि सबसे खराब काम तो पैसे वाले लोग कर रहे हैं ये लोग राशन से लेकर दवाइयां तक सब जमा कर रहे हैं जो कि एक अपराध जनक बात है।

जमाखोरों पर भड़के महेश भट्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को कोरोना वायरस के खिलाफ देश में लॉकडाउन का आदेश दिया था। इसके दो दिन बाद 25 मार्च से पीएम ने दोबारा 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया। उनके इस लॉकडाउन का मकसद देश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकना है। पीएम मोदी के इस फैसले का सभी लोग समर्थन कर रहे हैं। लेकिन इस परिस्थिति में गरीब और मजदूर तबके के लोगों के लिए सबसे ज्यादा दिक्कतें पैदा हो रही हैं। किसी के सिर पर छत नहीं है, तो किसी के पास खाने को कुछ नहीं है। हालांकि सरकार ने इस परेशानी का भी उपाय कर लिया है और लोगों तक खाने पीने का सामान पहुंचा रही है।

इस मामले पर अब आलिया भट्ट के पिता और बॉलीवुड के जानें-मानें डायरेक्टर महेश भट्ट ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, मुझे पता चला है कि सबसे खराब काम तो पैसे वाले लोग कर रहे हैं ये लोग राशन से लेकर दवाइयां तक सब जमा कर रहे हैं जो कि एक अपराध जनक बात है। ऐसे वक्त में ऐसा नहीं करना चाहिए सबकुछ मिल बांट कर रखना चाहिए। महेश भट्ट की इस बात पर लोग अलग-अलग तरीके से अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए नजर आ रहे हैं।

इससे पहले भी महेश भट्ट ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने भारत पकिस्तान की वो लड़ाई की याद दिलाई थी जब देश में खाने के लाले पड़ गए थे। उस वक्त देश के तत्कालीन प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री ने सख्त कदम उठाते हुए लोगों से कम से कम हफ्ते में एक वक्त का खाना बंद करने का आग्रह किया था। एक वक्त का खाना बंद करने से उनका मकसद गरीबों तक एक वक्त का खाना पहुंचाना था।

बता दें देश ही नहीं पूरी दुनिया में इस वक्त कोरोनावायरस से विकट परिस्थिति पैदा हो गई हैं। चीन से जन्में इस वायरस ने अब तक दुनियाभर में हजारों लोगों की जान ले ली है। वहीं भारत में भी इसका प्रकोप बढ़ता जा रहा है। पूरे देश में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 700 के पार पहुंच गई है।

Next Stories
1 Times Now की एंकर ने सैफ अली खान से कहा- तैमूर की एक झलक दिखा सकते हैं, जवाब मिला- पोट्टी कर रहा है
2 ThrowBack: एक गलती की वजह से तबाह हुआ पुनीत इस्सर का करियर, ‘कुली’ के दौरान हुए हादसे के बाद कई दिन भर्ती रहे बिग बी
3 चीन पर भड़के इमरान हाशमी, कहा- ‘किसी का चमगादड़ खाना सबको भारी पड़ा’, ऋषि कपूर ने भी लगाई क्लास
कोरोना:
X