ताज़ा खबर
 

महेश भट्ट ने खोला आलिया भट्ट- रणबीर कपूर के रिश्ते का सच, कही चौंकाने वाली बात

महेश भट्ट ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिश्ते का खुलासा करते हुए चौंकाने वाली बात कही है। महेश भट्ट ने कहा कि रणबीर और आलिया प्यार में हैं।

Author Updated: December 11, 2018 11:03 AM
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लेकर बी-टाउन में कुछ समय से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि कपल ने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं किया। अब महेश भट्ट ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिश्ते का खुलासा करते हुए चौंकाने वाली बात कही है।

आलिया के पापा महेश भट्ट ने रणबीर कपूर संग बेटी के रिलेशनशिप को लेकर कहा कि दोनों प्यार में हैं। ताजा इंटरव्यू में महेश भट्ट ने कहा- ”हां, बेशक दोनों प्यार में हैं। आप लोगों इस बात को गेस करने के लिए किसी जीनियस की जरुरत नहीं है। मैं रणबीर को प्यार करता हूं वह अच्छा लड़का है।” 70 साल के डायरेक्टर ने आगे कहा कि शादी दो लोगों का फैसला होती है मैं इस पर कोई भी कमेंट नहीं कर सकता हूं। यह उनका (रणबीर और आलिया) फैसला है। महेश भट्ट ने आगे कहा, ”रिलेशनशिप में आगे क्या करना है यह उन्हें सोचना चाहिए। मैं फिलहाल शादी की बात को लेकर गेस नहीं कर सकता कि आगे क्या होने वाला है। यह उनकी लाइफ और उन्हें अपने तरीके से जीना का हक है। हमें इंतजार करना चाहिए कि कल क्या हमारे लिए लेकर आने वाला है।”

करियर की बात करें तो आलिया और रणबीर इन दिनों अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। यह पहली फिल्म है जिसमें रणबीर और आलिया ने एक साथ स्क्रीन शेयर की है। बी-टाउन में ऐसी चर्चा है कि आलिया और रणबीर न्यूयार्क में नया साल सेलिब्रेट करेंगे। यह बात किसी से छिपी नहीं है कि रणबीर कपूर के पापा ऋषि कपूर इन दिनों मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए न्यूयॉर्क में है। ऐसे में संभव है कि आलिया और रणबीर छुट्टियों में नीतू और ऋषि को ज्वॉइन कर सकते हैं।

क्‍या एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, इन तस्‍वीरों से उठे सवाल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सिल्वर स्क्रीन पर इस फिल्म में अपने अभिनय का जलवा दिखाएंगे बिहार के पूर्व सीएम मांझी
2 अनुष्का से शादी के बाद विराट कोहली की इतनी बदल गई लाइफ, खुद किया खुलासा
3 जब डॉक्टरों ने दिलीप कुमार को दर्दभरी फिल्मों में काम करने से कर दिया था मना