ताज़ा खबर
 

आलिया भट्ट के बर्थडे पर महेश भट्ट ने शेयर की पुरानी तस्वीर, लिखा- तुम मेरी मास्टरपीस हो

2012 में आई करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के जरिए आलिया ने अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्हें हाईवे, उड़ता पंजाब और डियर जिंदजगी में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है।

Author नई दिल्ली | March 16, 2017 2:37 PM
यह बात सभी जानते हैं कि आलिया को पेट्स बेहद पसंद है

15 मार्च को बॉलीवुड की खूबसूरत और बबली गर्ल आलिया भट्ट ने अपना 24वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उनके पिता महेश भट्ट ने बहुत ही एडोरेबल तरीके से अपनी बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। वरिष्ठ फिल्म निर्माता ने आलिया के बचपन की एक फोटो शेयर करते हुए अपनी राजकुमारी को इस स्पेशल दिन की बधाई दी। इस फोटो मे छोटी सी आलिया अपने पापा की गोद में बैठी हैं और महेश ने इसे कैप्शन दिया है- जन्मदिन मुबारक हो राजकुमारी। तुम मेरा मास्टरपीस हो। 2012 में आई करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के जरिए आलिया ने अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्हें हाईवे, उड़ता पंजाब और डियर जिंदजगी में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। हाल ही में उनकी वरुण धवन के साथ फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया रिलीज हुई है। जिसे दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है। वहीं बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटीज ने उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

बता दें कि आलिया की पहली फिल्म बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। आलिया बॉलीवुड की पहली ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में खुद को हर भूमिका के लिए परिपक्व कर लिया है। आलिया न सिर्फ एक ग्लैमरस और रोमांटिंक भूमिका वाली फिल्मों में पसंद की जाती हैं बल्कि वे चैलेजिंग अभिनय में भी अपना बेहतर परफोर्नेंस दिखाती हैं। आलिया के बारे में बात अगर उनके रोमांटिर और ग्लैमरस अंदाज की करें तो उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द इयर से लेकर हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, Dear Zindagi 2 स्टेट्स, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, कपूर एंड सन्स और शानदार जैसी फिल्मों में काम किया है।

आलिया के बारे में एक और दिलचस्प बात यह भी है कि उन्होंने अपने करिअर में अब तक जितनी भी फिल्में की हैं, उनमें सिर्फ एक फिल्म को छोड़कर बाकी सभी सुपरहिट साबित हुई हैं। आलिया हर फिल्म में उनके अभिनय को काफी सराहना मिलती है। यहीं नहीं उनकी फिल्म के सॉन्ग और डांस को काफी पसंद किया जाता है।

View this post on Instagram

Smile please 📷

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आलिया के करिअर में सिर्फ शाहिद कपूर के साथ शानदार एक ऐसी फिल्म रही जो कि बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप हुई। वरुण धवन के साथ तीन फिल्मों में आलिया आई और तीनों फिल्में बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट रहीं।

16 साल की गायिका नाहिद आफरीन के खिलाफ 42 मौलवियों ने जारी किया फतवा; गाया था IS विरोधी गाना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App