ताज़ा खबर
 

जॉली एलएलबी-2 विवाद पर महेश भट्ट ने पूछा- सेंसर बोर्ड सर्टिफिकेट की कोई वैलिडिटी होती है क्या?

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म के लिए दिक्कतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। फिल्म में कोर्ट में होने वाली कार्रवाई को गलत ढंग से दिखाए जाने को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं।

Mahesh Bhatt, Jolly LLB 2, Mahesh Bhatt Twitter, Jolly LLB 2 legal trouble, Jolly LLB 2 release, Akshay Kumar, Huma Qureshi, bollywood news in hindi, Entertainment news in hindiबॉलीवुड फिल्म निर्देशक महेश भट्ट।

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म के लिए दिक्कतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। फिल्म में कोर्ट में होने वाली कार्रवाई को गलत ढंग से दिखाए जाने को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। इंदौर ने वकील अजय कुमार वाघमारे ने इस बारे में कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। हाई कोर्ट में इस मामले की सुनवाई के दौरान अपने फैसले में कहा कि फौरी तौर पर लगता है कि फिल्म में कोर्ट का मजाक उड़ाया गया है लेकिन जब तक इस मामले को पूरी तरह नहीं समझ लिया जाता तब तक कुछ भी कहना मुश्किल है, इसलिए कोर्ट ने एक पैनल का गठन किया है जो इस फिल्म को देखने के बाद रिपोर्ट पेश करेगा कि क्या फिल्म में न्यायपालिका का मखौल उड़ाने जैसी कोई चीज दिखाई गई है या नहीं।

गौर करने की बात यह है कि जॉली एलएलबी-2 को सेंसर बोर्ड ने पहले ही हरी झंडी दे दी है, लेकिन बावजूद इसके कोर्ट ने वकील अजय कुमार की याचिका को संज्ञान में लिया है। बता दें कि बेंच ने कहा- फौरी तौर पर तस्वीरें देख कर यह लगता है कि यह कोर्ट की पूरी तरह से बेईज्जती करने जैसा है, हम इतनी जल्दी नतीजे पर नहीं पहुंच सकते जब तक कि हम नहीं देख लेते कि इन दृष्यों को किन संदर्भों में दिखाया गया है। इस मामले में फॉक्स स्टार स्टूडियो के प्रोड्यूसर्स शुक्रवार को हाई कोर्ट पहुंचे और उनके वकील कपिल सिबल और सिद्धार्थ लूथरा ने जस्टिस रंजन गोगोई की बेंच से हाई कोर्ट के आदेश को किनारे करते हुए फिल्म के रिलीज की परमिशन मांगी क्योंकि सेंसर बोर्ड इसे पहले ही पास कर चुका है। हालांकि गोगोई ने इस बारे में कोई भी दखल कर पाने से इंकार करते हुए कहा- मिस्टर सिब्बल आप एक बार मुंबई क्यों नहीं चले जाते।

इस मामले में जाने-माने फिल्म निर्देशक महेश भट्ट ने ट्वीट करके कहा- सीबीएफसी के सर्टिफिकेट मिलने के बावजूद जॉली एलएलबी-2 को बॉम्बे हाई कोर्ट को दिखाना पड़ रहा है। क्यों? क्या सीबीएफसी सर्टिफिकेट की कोई वैलिडिटी होती है? महेश भट्ट के इस ट्वीट को 2 घंटे के अंदर तकरीबन 900 लोगों ने लाइक किया है और 300 लोगों ने रीट्वीट किया है। बता दें कि फिल्म पर 6 फरवरी को हाई कोर्ट में सुनवाई होनी बाकी है जिसके बाद 7 फरवरी को इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शाहिद कपूर ने कहा- कंगना रनौत के साथ मतभेद वाली खबरों पर आती है हंसी
2 अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी-2 पर कोर्ट की तल्ख टिप्पणी, कहा- आपने अदालत का मजाक बना दिया
3 अभिषेक बच्चन के बर्थडे पर पिता अमिताभ बच्चन ने इस तरह दीं उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं
कोरोना टीकाकरण
X