ताज़ा खबर
 

पिता और बहन ने इस अंदाज में बर्थडे विश करके ताजा की बचपन की यादें, करण जौहर ने कहा Sweetheart

बॉलीवुड में स्टूडेंट्स ऑफ द इयर से कदम रखने वाली आलिया भट्ट अपने घर की सबसे छोटी और सबसे ज्यादा चहेती बेटी हैं।

Author नई दिल्ली | March 15, 2017 12:03 PM
महेश भट्ट और पूजा भट्ट ने आलिया के साथ शेयर की बचपन की तस्वीर

बॉलीवुड में स्टूडेंट्स ऑफ द इयर से कदम रखने वाली आलिया भट्ट अपने घर की सबसे छोटी और सबसे ज्यादा चहेती बेटी हैं। आलिया न सिर्फ अपने परिवार और फैंस के बीच पोपुलर हैं बल्कि उन्हें करण जौहर भी एक पिता की बेहद प्यार करते हैं। आलिया के लिए करण जौहर एक लकी डायरेक्टर के तौर पर देखे जा सकते उनकी फिल्म के हिट होने के बाद उनके शशांक खेतान की फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में काम मिला। जो कि 2014 में आई थी और अब बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी आलिया ने शानदार काम किया। वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा में आलिया भट्ट करण जौहर की काफी फेवरेट हैं। करण ने आलिया के साथ एक फोटो शेयर की, जिसके जरिए उन्होंने अपनी फेवरेट क्यूट स्टूडेंट को Sweetheart कहकर बर्थडे विश किया। आलिया को उनके पिता महेश भट्ट और बहन पूजा भट्ट ने अलग ही अंदाज में बर्थडे विश किया। बहन पूजा और पिता महेश भट्ट ने आलिया को उनके साथ बचपन की फोटो शेयर कर विश किया।

View this post on Instagram

Our treasured past! (Alia and Me)

A post shared by Mahesh Bhatt (@maheshnbhatt) on

पिता महेश भट्ट ने आलिया के साथ एक ऐसी फोटो शेयर की, जिसमें वे करीब 2 साल की नजर आ रही हैं। इस फोटो में महेश बेटी आलिया को अपने हाथों की गोद में लिए हुए हैं। वहीं पूजा भट्ट ने अपनी क्यूट सिस्टर की एक फोटो शेयर की, जिसमें वे भी उनकी गोद में बैठी हुई हैं। इस फोटो में आलिया करीब 5 से 6 साल की लग रही हैं।

वहीं अभिनेत्री करीना कपूर के एक पेज पर बर्थडे विश की फोटो आई है, जिसमें बेबो आलिया को किस करते नजर आ रही हैं। आलिया ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं उनमें से शानदार को छोड़कर सारी हिट लिस्ट में शामिल हुई हैं। आलिया क्यूट रोमेंटिक भूमिका के अलावा चैलेंजिंग भूमिका में भी परफेक्ट बैठती हैं। उन्होंने हाईवे और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों में भी शानदार और जानदार एक्टिंग करके खुद को हर भूमिका में फिट साबित किया है। आलिया ने टू स्टेट्स, कपूर एंड सन्स और डियर जिंदगी जैसी सुपरहिट फिल्में भी काफी पसंद की गई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App