ताज़ा खबर
 

अमिताभ पर निशाना साधा तो यूजर ने कह दिया शराबी, पूजा भट्ट ने यूं दिया जवाब

पिछले दिनों अमिताभ बच्चन ने एक इवेंट के दौरान उन्नाव और कठुआ गैंग रेप मामले में कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया था। इस पर अमिताभ पर निशाना साधते हुए पूजा ने एक ट्वीट किया था।

एक्ट्रेस पूजा भट्ट (फोटो सोर्स: ट्विटर)

महेश भट्ट की बड़ी बेटी और एक्ट्रेस पूजा भट्ट ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं। पिछले दिनों अमिताभ बच्चन ने एक इवेंट के दौरान उन्नाव और कठुआ गैंग रेप मामले में कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया था। इस पर अमिताभ पर निशाना साधते हुए पूजा ने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था-फिल्म ‘पिंक’ की याद दिलाने में मैं वाकई मदद नहीं कर सकती। क्या स्क्रीन पर जो हमारी इमेज होती है वह जिंदगी में रिफ्लेक्ट हो सकती है? पूजा भट्ट के इस ट्वीट के सामने आने के बाद कई पूजा के पोस्ट कमेंट पर कई सारे रिप्लाई आने लगे। कुछ यूजर्स ने पूजा का साथ दिया तो कुछ ने पूजा को भला बुरा कहना शुरू कर दिया। ऐसे में एक ट्वीटर यूजर ने उन्हें शराबी कह दिया। इसी के साथ उस यूजर ने पूजा को कहा कि वह अमिताभ बच्चन के नाम का इस्तेमाल कर पब्लिसिटी पाना चाहती हैं।

इसके जवाब में पूजा ने लिखा- ‘एक ‘रिकवरिंग’ एल्कोहॉलिक होने पर मुझे गर्व है। लेकिन हमारे देश के लोगों को इस बात की नॉर्लेज नहीं है कि कई लोगों को ड्रिंकिंग प्रॉब्लम भी होती है। मैं खुश हूं कि मैं ऐसे लोगों के झुंड से अलग दूर खड़ी हूं।’ पूजा ने इस पोस्ट के साथ उस यूजर के कमेंट का स्क्रीन शॉर्ट भी लगाया। इसके बाद कई यूजर्स पूजा के सपोर्ट में आगे आए। ऐसे में एक यूजर ने लिखा, ‘शर्म आनी चाहिए ऐसे लोगों को, पूजा आप पर गर्व है। आप ऐसे लोगों से लड़ने की हिम्मत रखती हैं। ऐसी लड़कियों की आज जरूरत है।’