scorecardresearch

महेश बाबू की फिल्म स्पाइडर का टीजर रिलीज, बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली ने दिया थम्स अप, देखें वीडियो

रकुल ने कहा- मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहती थी। वो एक बेहद संवेदनशील डायरेक्टर हैं। वो बेशक कमर्शियल फिल्में बनाते हैं लेकिन उनकी हर फिल्म एक कड़ा संदेश देती है और दर्शकों को सीट पर बैठे रहने के लिए मजबूर कर देती है।

महेश बाबू की फिल्म स्पाइडर का टीजर रिलीज, बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली ने दिया थम्स अप, देखें वीडियो
महेश बाबू की स्पाइडर का टीजर रिलीज। (Image Source: Youtube)

साउथ के स्टार महेश बाबू की बहुप्रतीक्षित फिल्म स्पाइडर का टीजर रिलीज हो चुका है। इसे गुरुवार सुबह को जारी किया गया था और रिलीज होते ही यह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा था। ए आर मुरुगादॉस के डायरेक्शन में बनी इस थ्रिलर फिल्म में महेश बाबू एक इंटैलिजेंस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह एक मेडिकल स्टूडेंट के तौर पर नजर आएंगी। यह फिल्म एक रोबोट स्पाइडर के इर्द गिर्द घूमती है। फिल्म में महेश बाबू का किरदार तकनीकी रूप से एडवांस है। दर्शक यह देखकर हैरान रह जाएंगे कि छोटा सा इलैक्ट्रॉनिक क्रिएचर अपने मालिक के लिए किस तरह से सारी सूचनाएं इकट्ठा करता है और बड़े ही आराम से एक्टर के कंधों पर आ बैठता है। स्पाइडर सबकुछ ध्यान में रखते हुए खुद को सुरक्षित रखता है।

महेश की इस शानदार कमबैकर फिल्म पर ट्विटर पर लोग उन्हें बधाई देने लगे। वहीं बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली भी काफी इंप्रेस हुए। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- अब हमें समझ आया कि यह स्पाइडर क्यों है। काफी पेचीदा है। इस झलक के लिए थम्स अप। एक्टर की फिल्म का पहला लुक अप्रैल में रिलीज हुआ था। जिसमें वो पुलिसवाले की तरह फॉर्मल कपड़े पहने हुए और जींस टीशर्ट में नजर आ रहे थे। रकुल महेश बाबू और मुरुगादॉस के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा जिन टॉप डायरेक्टर के साथ मैं काम करना चाहती हूं उनकी लिस्ट में मुरुगादॉस टॉप पर हैं।

रकुल ने कहा- मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहती थी। वो एक बेहद संवेदनशील डायरेक्टर हैं। वो बेशक कमर्शियल फिल्में बनाते हैं लेकिन उनकी हर फिल्म एक कड़ा संदेश देती है और दर्शकों को सीट पर बैठे रहने के लिए मजबूर कर देती है। बता दें कि प्रोडक्शन डिजाइनर रूपिन सुचाक का कहना है कि तेलगु फिल्मों के जानेमाने अभिनेता महेश बाबू ने एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘स्पाइडर’ में बेहतरीन स्टंट किए हैं।

इस फिल्म का निर्देशन ए आर मुरूगदॉस ने किया है। यह तमिल और तेलगु दोनों भाषाओ में है। रूपिन ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘महेश ने कुछ शानदार स्टंट किये हैं जिसके बारे में हमने कभी नहीं सोचा था कि कोई अभिनेता यह कर सकता है। महेश ने ये स्टंट बिना किसी बॉडी डबल के किए।

 

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.