ताज़ा खबर
 

महेश बाबू की ‘SPYDER’ का दूसरा गाना ‘हाली हाली’ रिलीज, देखें वीडियो

Spyder New Song Haali Haali: महेश बाबू की फिल्म स्पाइडर का दूसरा गाना हाली हाली रिलीज कर दिया गया है।
Spyder Movie Song: महेश बाबू की फिल्म स्पाइडर का दूसरा गाना हाली हाली रिलीज हुआ।

एक्टर महेश बाबू और डायरेक्टर गुरुगादौस अपने अगले प्रोजेक्ट स्पाइडर के साथ दर्शकों के बीच आ रहे हैं। इस फिल्म का पहला गाना बूम बूम कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था। इस गाने ने दर्शकों को काफी आकर्षित किया था और यह वायरल भी हो गया था। अब फिल्म के निर्माताओं ने इसका दूसरा गाना हाली हाली रिलीज किया है। यह गाना आधुनिक क्लासिकल के साथ ही फोल्ड सॉन्ग का मिलाजुला रूप है। यह गाना काफी एक्साइटिंग है। उम्मीद है कि पहले गाने की तरह ही इस गाने को भी दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा।

गाने में कुछ दिलचस्प बोल डाले गए हैं। जैसे कि चिन्ना तिसेरु चुसेथेने नुव्वू थब्बीबायावा इका ट्रेलेरु चुपिनचाना अब्बा अनुकोवा इसका मतलब हुआ कि आपलोग केवल टीजर देखकर इतने एक्साइटिड हैं तो जब मैं आपको ट्रेलर दिखाउंगा को आपका क्या रिएक्शन होगा? यह बोल फिल्म के ऊपर बिलकुल फिट बैठते हैं क्योंकि लोगों को टीजर काफी ज्यादा पसंद आया था। इसी वजह से उन्हें फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। महेश बाबू की फिल्म के तमिल वर्जन के ऑडियो एल्बम को 9 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। वहीं उम्मीद है कि इसी दिन तेलुगू वर्जन के एल्बम को भी जारी किया जाएगा।

ऑडियो रिलीज चेन्नई में काफी ग्रैंड तरीके से किया जाएगा। हैरीस जयराज ने फिल्म के म्यूजिक को कंपोज किया है। मुरुगादौस के साथ हैरिस ने चौथी बार काम किया है। म्यूजिक एल्बम के साथ ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा सकता है। इससे पहले निर्माता फिल्म के दो टीजर जारी कर चुके हैं। फिल्म में महेस बाबू ने बिना बॉडी डबल का प्रयोग किए खुद ही सारे स्टंट्स किए हैं।

रूपिन ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘महेश ने कुछ शानदार स्टंट किये हैं जिसके बारे में हमने कभी नहीं सोचा था कि कोई अभिनेता यह कर सकता है। महेश ने ये स्टंट बिना किसी बॉडी डबल के किए। यह देखकर हम सब दंग रह गये। उन्होंने बताया, ‘‘कुछ स्टंट तो ऐसे थे जिन्हें करने से बॉडी डबल भी घबराते लेकिन महेश ने इन्हें कर दिखाया। एनवीआर सिनेमा द्वारा निर्मित ‘स्पाइडर’ फिल्म में महेश बाबू के साथ राकुल प्रीत मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App