ताज़ा खबर
 

1000 करोड़ के बजट से बनेगी महाकाव्य पर आधारित फिल्म महाभारत!

दर्शकों को बहुत जल्द महाभारत का एक ऐसा रूप देखने को मिल सकता है जिसे 1000 करोड़ रुपए की लागत से तैयार किया जाएगा।

Author नई दिल्ली | April 17, 2017 6:26 PM
हम यहां पर आपको इंटरनेट पर दिखाई जा रही एस.एस. राजामौली की महाभारत और उनमें दिखाए जा रहे सभी किरदारों के लुक्स का वीडियो दिखा रहे हैं। (Photo: YouTube)

दर्शकों को बहुत जल्द महाभारत का एक ऐसा रूप देखने को मिल सकता है जिसे 1000 करोड़ रुपए की लागत से तैयार किया जाएगा। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस एपिक फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी संयुक्त अरब अमीरात स्थित एक भारतीय बिजनेसमैन ने उठाई है। इस फिल्म का प्रोडक्शन जाने-माने एड गुरू वी ए श्रीकुमार मेनन के हाथों में होगा। इस विशाल प्रोजेक्ट को दो हिस्सों में प्रोड्यूस किए जाने की तैयारियां चल रही हैं। यदि सब कुछ ठीक रहा तो इस फिल्म के पहले हिस्से की शूटिंग सितंबर 2018 तक शुरू कर दी जाएगी, और इसे 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया जाएगा।

हालांकि अभी फिल्म को लेकर सिर्फ प्लानिंग ही जारी है लेकिन एनडीटीवी के मुताबिक पीटीआई ने कंपनी की एक प्रेस रिलीज का जिक्र करते हुए बताया- फिल्म को प्राथमिक तौर पर अंग्रेजी में शूट किया जाएगा जिसके बाद इसे हिंदी, मलियालम, कन्नड़, तमिल और तेलुगू में डब किया जाएगा। उधर यूट्यूब पर भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एस.एस.राजामौली द्वारा महाभारत फिल्म बनाए जाने की तैयारी की बात कही जा रही है। वीडियो के मुताबिक इस फिल्म में आमिर खान को कृष्ण के किरादर में और अमिताभ बच्चन को भीष्म पितामह के किरदार में और दीपिका पादुकोण को द्रोपदी के किरदार में दिखाया जाएगा।

वहीं यदि अरब बिजनेसमैन द्वारा बनाई जाने वाली महाभारत की बात करें तो इस फिल्म से ज्यादा से ज्यादा पैसा निकाले जाने के लिए इसे 100 से ज्यादा भाषाओं में डब किए जाने की बातें कही जा रही हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म भारी मात्रा में विजुअल इफैक्ट्स का भी इस्तेमाल किया जाएगा जो इसके बजट को कई गुना तक बढ़ा देगा। हम यहां पर आपको इंटरनेट पर दिखाई जा रही एस.एस. राजामौली की महाभारत और उनमें दिखाए जा रहे सभी किरदारों के लुक्स का वीडियो दिखा रहे हैं। वीडियो देखने के लिए इमेज पर क्लिक करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App