फोटो फॉरवर्ड कर नहीं, किसी की मदद कर मनाएं शिवरात्रि- बोले सोनू सूद, हुए बुरी तरह ट्रोल

सोनू सूद के इस पोस्ट को देख कर उनके फैंस ने सोनू की इस बात को समझा। तो वहीं कुछ लोग सोनू के इस पोस्ट से असहमत नजर आए। यूजर्स सोनू पर भड़कने लगे कि उन्होंने...

Maha Shivratri, Sonu Sood, Shiv Bhakta, Celebrate Shivratri, Maha Shivratri 2021, Sonu Sood,सोनू सूद (फोटोसोर्स- सोनू ऑफीशियल इंस्टा)

महाशिवरात्रि के अवसर पर सोनू सूद ने भी एक पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया। सोनू ने अपने पोस्ट पर फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए सुझाव दिया कि लोग सोशल मीडिया पर सिर्फ फॉरवर्ड मैसेज-फोटो  शेयर नहीं बल्कि किसी की मदद करें। सोनू ने पोस्ट में लिखा- शिव भगवान की फोटो फॉरवर्ड करके नहीं बल्कि किसी की मदद करके महाशिवरात्रि मनाएं।

सोनू सूद के इस पोस्ट को देख कर उनके फैंस ने सोनू की इस बात को समझा। तो वहीं कुछ लोग सोनू के इस पोस्ट से असहमत नजर आए। यूजर्स सोनू पर भड़कने लगे कि उन्होंने शिवरात्रि पर ऐसा कहने की हिम्मत कैसे की? वह होते कौन हैं? कई लोग ऐसे थे जो इस तरह की बातें सोनू सूद के लिए कहने लगे।

इतना ही नहीं ट्रेड एनेलिस्ट रोहित जैसवाल तक ने सोनू सूद के पोस्ट पर कमेंट कर लिखा- भाई एक बात बताओ, ये सब बोलना जरूरी है क्या? अगर फोटो शेयर कर भी लिया तो कौन सा भूकंप आ गया? हां मदद वाली बात बहुत अच्छी है, सराहनीय है। आखिर आप ऐसा क्यों करते हैं? इस महाशिवरात्रि को सेलिब्रेट करें औरों की मदद करके। सिंपल था। ये सब क्यों? द स्किन डॉक्टर नाम से एक यूजर ने कहा- कृप्या ऐसी ही अपील अपनी फिल्मों के रिलीज़ से पहले भी किया कीजिए : मेरी फिल्मों के टिकट पर पैसा बर्बाद करके नहीं, उससे किसी गरीब को रोटी खिला कर पुण्य कमाइए। एक ने लिखा- सोनू सूद तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई ऐसा कहने की?

द पोल लेडी नाम से एक यूजर ने लिखा- सोनू हमेशा हिंदुओं को ही क्यों ज्ञान देते हैं कि हमें अपने फेस्टिवल कैसे मनाने हैं? औरों को भी देखे देखो। हिंदू ये सब टॉलरेट करते हैं इसलिए। एक यूजर ने मजे में लिखा- किसी की मदद भी करो और शिव भगवान की फोटो भी फॉरवर्ड करो। क्योंकि जीयो का डेटा बहुत है। हर फोन तक मैसेज जाना चाहिए।

हिंदुस्तानी छोरा नाम से एक यूजर ने लिखा- अफसोस सोनू जी आपने अब तक जितना लोगों का सहयोग किया मात्र एक छोटी सी गलती की वजह से आपने उस सारे सहयोग को निरर्थक कर दिया। ईद पर बधाई देते हो, क्रिसमस पर बधाई देते हो, उस समय तुम्हारे पास ज्ञान होता है और जब हिंदुओं का त्योहार आता है तो तुम लोगों पर सेकुलरिज्म का भूत आ जाता है।

आरती यादव नाम की यूजर ने कहा- बिल्कुल सही पकड़े हैं। दूसरों की मदद करके सोशल मीडिया पर दिखावा करने वाले नकली ही होते हैं। उम्मीद है जिन लोगों ने इनको भगवान बना दिया था उनकी आंखे खुल गई होंगी।

 

Next Stories
1 जब राजकुमार ने हेमा मालिनी को दिलवा दिया वैजयंतीमाला का रोल, शादी के लिए किया प्रपोज तो ‘ड्रीम गर्ल’ ने दिया था ऐसा जवाब
2 ‘मेरे पैरेंट्स सेलिब्रिटी हैं इसलिये टीचर…’- जान्हवी कपूर ने बताया स्कूल में लोग करते थे कैसा व्यवहार
3 रजत शर्मा ने लिखा- अहंकार कभी सत्य को स्वीकार नहीं करता, देखिये लोग करने लगे कैसे कमेंट
यह पढ़ा क्या?
X