ताज़ा खबर
 

मंदिरा बेदी ने साड़ी में लगाए पुशअप, देखें वीडियो

इंडस्ट्री में मंदिरा का स्टाइल स्टेटमेंट सबसे अलग और हट कर है। मंदिरा जहां भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराती हैं वहां सबसे अलग दिखाई देती हैं। मंदिरा अपनी लाइफ में फिटनेस को बहुत महत्व देती हैं।
एक्ट्रेस मंदिरा बेदी

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपनी कोई न कोई तस्वीर शेयर करती रहती हैं। मंदिरा ज्यादातर अपनी एक्सरसाइज करती हुई तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करती हैं। इंडस्ट्री में मंदिरा का स्टाइल स्टेटमेंट सबसे अलग और हट कर है। मंदिरा जहां भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराती हैं वहां सबसे अलग दिखाई देती हैं। मंदिरा अपनी लाइफ में फिटनेस को बहुत महत्व देती हैं। इसके चलते 46 साल की उम्र में भी मंदिरा बहुत फिट हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर मंदिरा का एक वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है। वीडियो में मंदिरा साड़ी पहने पुशअप्स करती दिखाई दे रही हैं। वहीं उनके बगल में एक व्यक्ति भी पुशअप्स कर रहा है। खास बात यह है कि मंदिरा साड़ी में पुशअप्स करती देखी जा रही हैं।

बता दें, मंदिरा को शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में शांति के किरदार में देखा गया था। फिल्म में मंदिरा ने पंजाब की एक शर्मीली लड़की का किरदार निभाया था। तब से लेकर आज तक मंदिरा के रंग रूप में कोई फर्क नहीं देखा गया। हाल ही में मंदिरा ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में मंदिरा व्हाइट शर्ट पहने दिखाई दीं। वहीं उनकी शर्ट में उनकी ब्रा साफ दिखाई दे रही है। इस दौरान मंदिरा को ट्रोल किया जाने लगा। लोगों ने उनकी तस्वीर पर कई तरह के कॉमेंट्स करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने इस दौरान उन्हें बुड्ढी कहा, तो किसी ने कहा कि ‘जब इनकी लाइफ में कुछ नया होता नहीं है तो वह इस तरह की चीजें करने लगती हैं।’ एक यूजर ने लिखा कि आपको एक्सपोज करने की जरूरत नहीं है। वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘मैं आपको हर्ट नहीं करना चाहता हूं। एक औरत हमेशा खूबसूरत लगती है। हर एज में सुंदर लगती है। लेकिन मुझे वलगैरिटी पसंद नहीं है। आप बहुत खूबसूरत हैं, स्मार्ट हैं, अच्छी एंकर हैं। छोटी स्क्रीन से बड़ी स्क्रीन तक आपमें आए बदलाव हमने देखे हैं। पर प्लीज आप नैचुरल रहें।’

रेड ड्रेस में दिखा ‘गोल्ड’ एक्ट्रेस मौनी रॉय का जलवा, देखें तस्वीरें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App