ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश के राजनीतिक हालात पर कुमार विश्वास का तंज, कहा- ‘लगता है कि सूर्य और सैटेलाइट भी…’

Madhya Pradesh Political Crisis: कुमार विश्वास के इस तंजभरे ट्वीट पर लोग मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ और कांग्रेस की जमकर खिल्ली उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'सिंधिया परिवार अभी तक "झांसी की रानी" को धोखा देने वाला परिवार था शाम को देशभक्त परिवार घोषित हो जाएगा'।

कुमार विश्वास ने मध्यप्रदेश के राजनीतिक हालात को लेकर ट्वीट किया है।

Madhya Pradesh Government Crisis: मध्य प्रदेश में जारी सियासी तनाव को लेकर कवि कुमार विश्वास ने तंज कसा है। कुमार विश्वास ने ट्वीट किया , ‘ताजा राजनैतिक उठापटक को देखने के लिए टीवी खोलो तो यह दिखाई दिया! लगता है कि सूर्य और सैटेलाइट भी मध्य प्रदेश की ताजा राजनीति पर टिप्पणी कर रहे हैं। अन्य सरकारों के लिए Twice A Year सूचना है या चेतावनी?’

बता दें कुमार विश्वास ने ट्वीट के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसको वह मध्य प्रदेश के राजनीतिक हालात को बयां करने के लिए इस्तेमाल किया है। शेयर की गई तस्वीर में टीवी सिग्नल के खराब होने की बात लिखी है। तस्वीर में लिखा है, यह असुविधा सैटेलाइट और पृथ्वी के सूर्य के सीध में आ जाने की वजह से हुई है और ऐसा साल में दो बार होता है।

कुमार विश्वास के इस तंजभरे ट्वीट पर लोग मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ और कांग्रेस की जमकर खिल्ली उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘सिंधिया परिवार अभी तक “झांसी की रानी” को धोखा देने वाला परिवार था शाम को देशभक्त परिवार घोषित हो जाएगा’। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘शिवराज को ‘होली की शुभकामनाएं’ और कमलनाथ को ‘बुरा ना मानो होली है’।

एक यूजर ने कांग्रेस की स्थिति को कोरोना से जोड़ते हुए लिखा, ‘बड़े दुख के साथ लिखने में आता है कि हमारे मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार को कोरोना वायरस हुआ है …. तबीयत काफी नाजुक है….. बचना मुश्किल हि नही असंभव है’। एक अन्य ने लिखा, ‘सिंधिया तो झांकी है पायलेट उद्धव अभी बाकी है’।


गौरतलब है कि सोमवार देर रात कैबिनेट के छह मंत्रियों सहित 19 कांग्रेस विधायकों ने विधानसभा से इस्तीफा दे दिया। जिसकी वजह से कमलनाथ सरकार अल्पमत में आ गई है। राज्य में कांग्रेस के पास 114 विधायक हैं। कांग्रेस को चार निर्दलीय, बसपा के दो और समाजवादी पार्टी के एक विधायक का समर्थन हासिल है। भाजपा के 107 विधायक हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद सिंधिया ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए अपने इस्तीफे की घोषणा की।

Next Stories
1 कार्तिक आर्यन ने शेयर की कुर्ता फाड़ होली की तस्वीर, पहचान पाना मुश्किल
2 ‘लोग अब भी मुझे सौतेली मां कहते हैं…’ सौतेली मां के टैग से परेशान हुईं बेबो
3 Holi 2020: ऐश्वर्या राय बच्चन ने फैंस को दी होली की बधाई, बेटी आराध्या संग शेयर की तस्वीरें
ये पढ़ा क्या?
X