ताज़ा खबर
 

फिल्म Panipat को लेकर बोले कांग्रेस नेता- विरोध-प्रदर्शन में हूं जाट समाज के साथ

जाट समाज के नागरिकों के प्रतिनिधिमंडल ने मंत्री शर्मा को मेमोरंडम सौंप कर पानीपत फिल्म पर बैन लगाने की मांग की थी। मेमोरंडम पर शर्मा ने कार्यवाही करने के लिए आश्वस्त भी दिया था।

Author भोपाल | Updated: December 12, 2019 6:59 PM
Panipat, PaniPat Trailer, Panipat Controversy, Arjun Kapoor, Arjun Kapoor Starrer Panipat, Movie Panipat Gets Trolled Brutally, Protest on Panipat By Rajasthani People, Controversy on Panipat, Sanjay Dutt Period Movie Panipat, Maharaj Surajmal Jaat on Panipat, Maine Reason of Controversy on Panipat, entertainment news, Bollywood News, Surajmal jaat Character Played By Bakshi, entertainment news, Bollywood News, television Newspanipat movie dispute: फिल्म पानीपत का पोस्टर

फिल्म ‘पानीपत’ को लेकर दिन पर दिन विवाद बढ़ते ही जा रहे हैं। बता दें कि मध्य प्रदेश के विधि एवं विधायी मंत्री पी सी शर्मा ने गुरुवार (12 दिसंबर) को कहा कि जाट महाराजा सूरजमल के चरित्र को फिल्म ‘पानीपत’ में गलत ढंग से दिखाया गया है। इसको लेकर जाट समाज के लोग विरोध कर रहे हैं और फिल्म के बैन करने की मांग कर रहे हैं। इस पर मंत्री ने बयान देते हुए कहा कि वे भी उनके विरोध प्रदर्शन में उनके साथ है। बता दें कि 08 दिसंबर को फिल्म रिलीज हो गई है लेकिन इसको लेकर विवाद अभी भी कायम है।

शर्मा ने क्या कहाः मामले में मंत्री पी सी शर्मा ने बताया, ‘महाराजा सूरजमल के चरित्र को गलत ढंग से चित्रित करने वाली फिल्म पानीपत का प्रदर्शन प्रतिबंधित करने की मांग पर मैं जाट समाज के साथ हूं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैं इसे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ की जानकारी में लाऊंगा और उसके बाद प्रदेश में इस पर उचित कानूनी कार्रवाई करूंगा।’ बता दें कि फिल्म को लेकर कई राज्यों में विवाद और विरोध जारी है।

Hindi News Today, 12 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनियां की तमाम बड़ी खबरें पढ़नें के लिए यहां क्लिक करें

महाराजा सूरजमल को जाट समाज का बताया गौरवः शर्मा ने बताया कि इतिहास पुरूष महाराजा सूरजमल की वीरता, शौर्य और पराक्रम से सभी परिचित हैं। महाराजा सूरजमल जाट समाज के गौरव हैं। उन्होंने कहा कि ऐतिहासिक फिल्मों के निर्माताओं को फिल्म निर्माण करते समय ध्यान रखना चाहिए कि ऐतिहासिक सत्यता के साथ किसी प्रकार की छेड़छाड़ न हो। ऐसे में फिल्म निर्माताओं के और से कोई बयान सामने नहीं आया है।

जाट समाज ने शर्मा से बैन की थी मांगः एक दिन पहले जाट समाज के नागरिकों के प्रतिनिधिमंडल ने मंत्री शर्मा को मेमोरंडम सौंप कर पानीपत फिल्म पर बैन लगाने की मांग की थी। मेमोरंडम पर शर्मा ने कार्यवाही करने के लिए आश्वस्त भी दिया था। इस दौरान शर्मा को मेमोरंडम देने वालों में अखिल भारतीय जाट महासभा के पदाधिकारी एवं गणमान्य नागरिक भी उपस्थित थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 New Song 2019, Raanjhana: हिना खान और प्रियंक के बीच ऑनस्क्रीन रोमांस को अरिजीत सिंह की आवाज ने किया सुपरहिट
2 Mamangam Movie: सुपरस्टार Mammootty की मूवी Mamangam पर Tamilrockers की निगाहें, मेकर्स पहले ही पहुंचे हाईकोर्ट
3 Mamangam Movie Review, Ratings and release UPDATES: Mamangam के Climax से दर्शक इंप्रेस, पब्लिक से मिल रहे ऐसे रिएक्शन..
ये पढ़ा क्या?
X