scorecardresearch

जब माधुरी को देखने घर में बहाने से घुस गया था एक शख्स, एक्ट्रेस ने बताया मजेदार किस्सा

माधुरी दीक्षित ने बताया कि एक बार उनके घर में स्विचबोर्ड ठीक करने के बहाने घुस गया था।

Madhuri Dixit
एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (माधुरी दीक्षित इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की खूबसूरती और अदाओं की दुनिया फैन है। एक जमाना था जब उनकी एक झलक देखने के लिए लोग तरसा करते थे। हद तो तब हुई जब उनके दीदार के लिए एक शख्स उनके घर में घुस गया था।माधुरी अपनी नई वेब सीरीज ‘द फेम गेम’के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ पर मेहमान बनकर आई थीं। उनके साथ सह-कलाकार मानव कौल, संजय कपूर, लक्षवीर सरन और मुस्कान जाफरी भी थे।

शो पर कपिल और उनकी टीम ने माधुरी के साथ जमकर मजाक मस्ती की। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस के बारे में बात करते हुए एक अजीबो-गरीब किस्सा साझा किया।

बिजली कर्मचारियों के साथ घर में घुसा था शख्स: माधुरी ने बताया कि पॉपुलर होने से खुशी तो मिलती है, लेकिन इसके कई नुकसान भी होते हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार उनके घर का एक स्विचबोर्ड खराब हो गया था। उन्होंने इसे ठीक इलेक्ट्रीशियन को बुलाया। उस दिन माधुरी घर पर ही थीं। कुछ देर बाद 4 लोग स्विचबोर्ड ठीक करने के लिए आए और उनके बाद पांचवा शख्स भी आया।

माधुरी ने कहा, ”वो लोग आए और पूछा किस स्विचबोर्ड को ठीक करना है? जिस पर मैंने इशारा करते हुए कहा, ये वाला. पहले वो मुझे देखकर मुस्कुराए और दूसरे से कहा खोलो, एक आया और उसने बोर्ड खोला. फिर उस आदमी ने कहा देखो, तीसरा आया और उसने बोर्ड देखा। उसने कहा इसे ठीक करो और चौथा आकर उसे ठीक करने लगा। स्विचबोर्ड ठीक होने के बाद मैंने कहा अब तुम जा सकते हो। अब सब ठीक है। वो फिर मुस्कुराए और चले गए। लेकिन एक शख्स वहीं रुक गया। मैंने उससे कहा कि क्या हुआ तो उसने कहा कि कुछ नहीं, हम तो आपको देखने आए थे।”

बता दें कि माधुरी दीक्षित ‘द फेम गेम’ के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू करने रही हैं। ये वेब सीरीज 25 फरवरी को रिलीज हो रही है। इसके पहले माधुरी दिक्षित अभिषेक वर्मन की फिल्म ‘कलंक’ में नजर आई थीं। जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर भी थे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.