ताज़ा खबर
 

देवदास के 16 साल पूरे होने पर माधुरी ने शेयर की तस्वीर तो शाहरूख बोले – ‘मार डाला’

माधुरी ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर किया। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि बेहतरीन आउटफिट्स के साथ ही साथ अद्भुत टेक्नीशियन्स और टैलेंटेंड निर्देशक और एक्टर्स के साथ काम करना बेहद शानदार रहा।

‘देवदास’ शाहरूख और माधुरी की सबसे कामयाब फिल्म के तौर पर शुमार की जाती है।

हाल ही में मराठी फिल्म बकेट लिस्ट में नज़र आई माधुरी दीक्षित ने अपनी आइकॉनिक फिल्म देवदास के 16 साल पूरे होने पर एक तस्वीर शेयर की है। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में चंद्रमुखी का किरदार निभाने वाली माधुरी ने फिल्म देवदास के सेट से इस तस्वीर को शेयर किया है और इस तस्वीर में माधुरी के अलावा शाहरूख के अलावा डायरेक्टर संजय लीला भंसाली नज़र आ रहे हैं। माधुरी ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर किया। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि बेहतरीन आउटफिट्स के साथ ही साथ अद्भुत टेक्नीशियन्स और टैलेंटेंड निर्देशक और एक्टर्स के साथ काम करना बेहद शानदार रहा। देवदास हमेशा मेरे दिल के बेहद करीब रहेगी।

माधुरी ने अपने इस पोस्ट में शाहरूख खान, संजय लीला भंसाली और ऐश्वर्या राय को भी टैग किया। वहीं शाहरूख ने भी इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा – और आप हमेशा हमारे दिल के करीब रहेंगी, आप हमेशा वो रहेंगी जिसने हमें मार डाला।

गौरतलब है कि 2002 में आई संजय लीला भंसाली की देवदास ने अपनी स्टारकास्ट और शानदार सेट्स के लिए काफी सुर्खियां बटोरी थी। ये फिल्म न केवल देश में  सुपरहिट साबित हुई थी बल्कि इंटरनेशनल स्तर पर भी इस फिल्म ने सिनेमाटोग्राफी और भव्य सेट्स के चलते चर्चा में रही थी। इस फिल्म को बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए प्रतिष्ठित BAFTA अवार्ड से नवाजा गया था। फिल्म में शाहरूख और माधुरी के अलावा ऐश्वर्या राय और जैकी श्रॉफ ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App