ताज़ा खबर
 

जैकलीन के ‘एक-दो-तीन’ से काफी नाराज हैं माधुरी! डायरेक्टर ने बताया था ‘सेक्स एक्ट’

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने खुले तौर पर पर फिल्म बागी-2 के इस गाने की तारीफ की है लेकिन वास्तिविकता में वह इससे खुश नहीं है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ।

फिल्म ‘बागी-2’ के लिए रीमेक किए गए 1998 में आई फिल्म ‘तेजाब’ के गाने “1..2..3” पर मिली जुली प्रतिक्रियाएं आई हैं। यह गाना फिल्म तेजाब में माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था और तब उन्होंने इसके लिए तकरीबन 17 दिनों तक प्रेक्टिस की थी। फिल्म ‘बागी-2’ में फिल्म के गाने पर जैकलीन फर्नांडिस ने परफॉर्म किया है और गाने के रिलीज के बाद से ही विवाद जारी है। असल में जैकलीन वाले गाने की रिलीज के बाद से ही उनकी माधुरी दीक्षित के गाने से तुलना किया जाना जारी है और इस पर अनिल कपूर, सलमान खान, सरोज खान और माधुरी दीक्षित समेत तमाम लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने खुले तौर पर पर फिल्म बागी-2 के इस गाने की तारीफ की है लेकिन वास्तिविकता में वह इससे खुश नहीं है। बॉलीवुड नाऊ की एक रिपोर्ट के मुताबिक माधुरी ने खुलकर तो इस बारे में कुछ नहीं कहा क्योंकि वह नहीं चाहती थीं कि किसी तरह का विवाद हो। लेकिन अपने कुछ दोस्तों से बातचीत में उन्होंने इस गाने पर अपनी निजी राय रखी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक माधुरी ने जैकलीन के बारे में कहा- वह उसमें सिर्फ स्किन शो कर रही हैं… इसके अलावा वह उसमें कहां हैं? ना मूव्स हैं और ना ही हाव-भाव। खबर यह भी है कि माधुरी ने आलिया भट्ट के साथ भी जैकलीन की तुलना की थी।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15869 MRP ₹ 29999 -47%
    ₹2300 Cashback

ऐसा इसलिए कि आलिया भट्ट ने फिल्म “बद्रीनाथ की दुल्हनिया” में माधुरी दीक्षित के गाने तम्मा-तम्मा पर परफॉर्म किया था जो कि सुपरहिट साबित हुआ। माधुरी दीक्षित की फिल्म तेजाब के निर्देशक एन.चंद्रा ने जहां जैकलीन के गाने को बकवास बताया वहीं एक्टर अनिल कपूर ने इस गाने का सपोर्ट किया। अनिल अपने ट्विटर हैंडल से गाना शेयर करते हुए लिखा- माधुरी दीक्षित के पदचिह्नों को फॉलो करना आसान टास्क नहीं था, और जैकलीन ने इसे अनूठे अंदाज में किया है। इस तरह के गाने को रीक्रिएट करने के लिए बहुत सी हिम्मत और समझ की जरूरत होती है जिसे बहुत से लोगों ने बहुत वक्त तक प्यार किया है।

PHOTOS: बेबाक होने के साथ-साथ बेहद बोल्ड भी हैं कंगना रनौत

Kangana Ranaut, Kangana Ranaut Bold, Kangana Ranaut Hot, Kangana HD Wallpapers, Kangana Ranaut Manikarnika, Kangana Rangoon, Kangana Ranaut Photoshoot, Kangana Ranaut Latest Photos, Kangana Ranaut Birthday, Kangana Ranaut Date of Birth, Kangana Ranaut Facts

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App