ताज़ा खबर
 

Biopic में 25 साल बाद अपने इस राज को छुपाने के लिए माधुरी ने किया संजय दत्त को Call और कहा….

राजकुमार हिरानी की ओर से संजय की जिंदगी पर फिल्म में ड्रग्स, मुकदमें, सजा, जेल के अलावा भी कई सारी चीजें हैं। ऐसे में माधुरी ने 25 साल बाद संजय दत्त को फोन किया और कहा...
Author नई दिल्ली | June 13, 2016 15:33 pm
बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक बार फिर चर्चा में हैं, इसकी वजह संजय की जिंदगी पर बनने वाली बायोपिक है, जिसे लेकर माधुरी काफी अपसेट चल रही हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर उन्हें संजय दत्त पर बन रही फिल्म से निराशा क्यों हो रही है। चलिए हम आपको इसका मुख्य कारण बताते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक बार फिर चर्चा में हैं, इसकी वजह संजय की जिंदगी पर बनने वाली बायोपिक है। बता दें कि संजय की जिंदगी में ड्रग्स, मुकदमें, सजा, जेल के अलावा भी कई सारी चीजें हैं। लिहाजा अब बॉलीवुड निर्देशक राजकुमारी हिरानी संजय दत्त की बायोपिक बनाने का ऐलान कर चुके हैं। इस बायोपिक में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर संजय का किरदार निभाएंगे।

Also Read: Instagram पर नए Love के साथ सुशांत हुए कमबैक, अंकिता से ब्रेकअप के बाद डिलीट किया था एकाउंट 

संजय पर बन रही फिल्म को लेकर माधुरी ने संजय दत्त को फोन करके कहा है कि इस वे अपने डायरेक्टर हिरानी से बोलें कि उन्हें इस बायोपिक में साथ ना जोड़ें। माधुरी का कहना है कि अब उनके और संजय दोनों के बच्चे बड़े हो चुके हैं ऐसे में अब 25 साल पुराने पेजों को फिर से पलटने से क्या फायदा। हालांकि इस फोन के जवाब में संजय ने क्या कहा। इस बात का सभी को इंतजार है।

Also Read: ऋतिक के साथ रिश्तों को लेकर सुजैन ने तोड़ी चुप्पी- बयां की तलाक लेने की असली वजह

गौरतलब है कि 90 के दशक में संजय और माधुरी ऑन स्क्रीन के अलावा ऑफ स्क्रीन भी काफी हॉट कपल रहे हैं। माधुरी की ‘तेजाब’ और ‘दिल’ जैसी फिल्मों के सफल होने के बाद संजय और माधुरी को ‘साजन’ फिल्म में साइन किया गया था। फिल्म जबरदस्त हिट रही थी, पर्दे पर कमाल करने वाली इस जोड़ी को फिर से ‘खलनायक’ में लिया गया था।

Also Read: Comedy Nights Live की बुआ उपासना ने छोड़ा शो, लगाए गंभीर आरोप- कपिल संग कर सकतीं ज्वाइन 

इसी बीच दोनों के अफेयर की चर्चाएं जोरों पर थीं लेकिन माधुरी का परिवार उनके संजय से रिश्ता रखने के खिलाफ था। इसकी वजह संजय की शादीशुदा जिंदगी और उनके लंबे समय तक ड्रग्स का आदी रहना था।

लिहाजा अब बॉलीवुड निर्देशक राजकुमारी हिरानी संजय दत्त की बायोपिक बनाने का ऐलान कर चुके हैं। इस बायोपिक में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर संजय का किरदार निभाएंगे, जिसमें हो सकता है उनकी पर्सनल लाइफ में गर्ल फ्रेंड के तौर पर माधुरी की भूमिका भी देखने को मिले।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.