‘वो बुरी तरह टूट कर बिखर गए थे’- माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के ब्रेकअप को लेकर पहली पत्नी ऋचा ने किया था खुलासा

जब संजय दत्त का माधुरी दीक्षित से ब्रेकअप हुआ था तो संजय बुरी तरह से टूट गए थे। इस बात का खुलासा उनकी पहली पत्नी ऋचा ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

Madhuri Dixit and Sanjay Datt
अभिनेता संजय दत्ता और माधुरी दीक्षित (फोटो सोर्स-इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड जगत के जाने माने अभिनेता संजय दत्त ने अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इंडस्ट्री में उन्हें ‘बाबा’ के नाम से पहचाना जाता है। संजय दत्त अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा से ही सुर्खियों में रहे हैं। उनके करियर के साथ उनकी लाइफ में भी कई उतार-चढ़ाव आए। जिसे उनकी लाइफ पर आधारित बनी फिल्म ‘संजू’ में देखा जा सकता है। वहीं इस फिल्म के जरिए ये भी खुलासा हुआ था कि अब तक उनकी 308 गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। उनकी गर्लफ्रैंड्स की लिस्ट में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी शामिल थीं।

उनके इन रिलेशनशिप में माधुरी दीक्षित का नाम भी सामने आ चूका है। इन दोनों के चर्चें भी इंडस्ट्री में खूब रहे हैं। 90 के दशक के दौरान संजय दत्त और माधुरी दीक्षित का नाम अक्सर साथ लिया जाता था। उस समय संजय दत्त, ऋचा शर्मा के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी भी बिता रहे थे। जिसके चलते दोनों इस रिश्ते को अफवाह का नाम देते थे। वहीं फिल्म ‘साजन’ के रिलीज होने के बाद हर जगह दोनों का नाम खूब चर्चा मे आने लगा।

इन्हीं खबरों के दौरान संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा ने एक इंटरव्यू में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के रिश्ते पर बात की थी। उन्होंने बताया था कि इस संजय और माधुरी रिश्ते में थे। ऋचा शर्मा ने ‘स्टारडस्ट’ को इंटरव्यू देते हुए बताया था कि उस समय वो कैंसर से जूझ रही थीं। इसी दौरान उन्होंने कहा था जब माधुरी दीक्षित और संजय दत्त अलग हुए तब संजय बुरी तरह से टूट गए थे।

ऋचा ने कहा था कि ‘जीवन में हर इंसान को भावनात्मक रूप से किसी की जरूरत होती है। ठीक उसी तरह संजय दत्त, माधुरी दीक्षित पर निर्भर थे। फिर माधुरी ने जब उन्हें छोड़ दिया था तो वो टूट कर बिखर गए थे’।

बता दें कि, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। जिनमें ‘साजन’, ‘खतरों के खिलाड़ी, ‘खलनायक’, ‘इलाका’, ‘थानेदार’ जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। इन सभी फिल्मों में दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली है और यही वजह है कि दर्शक दोनों को साथ देखना पसंद करते थे। वहीं साल 1993 में संजय दत्त ने एक फिल्म मैगजीन को इंटरव्यू दिया और उस दौरान उन्होंने माधुरी के साथ अपने रिश्ते को पूरी तरह से गलत बताया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।