ताज़ा खबर
 

मधुर भंडारकर का अनुराग कश्यप पर निशाना, कहा- मोदी का विरोध ट्रेंड बन गया

कश्यप ने अपने ट्वीट की सीरिज के जरिए पीएम मोदी को नवाज शरीफ से पिछले साल दिसंबर में पाकिस्तान जाकर मुलाकात करने के लिए माफी मांगने को कहा था। उसी दिन करण जौहर अपनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की शूटिंग कर रहे थे।

मधुर भंडारकर ने अनुराग कश्यप के बयान का किया विरोध। Image Source: Indian Express

बॉलीवुड के दो फिल्म निर्माताओं के बीच एक जंग छिड़ गई है। इस बार ये जंग बॉक्स ऑफिस की नहीं बल्कि शब्दों की है। अनुराग कश्यप के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने के कुछ देर बाद ही उनका विरोध शुरू हो गया है। कश्यप ने मोदी से पिछले साल की गई पाकिस्तानी यात्रा पर माफी मांगने के लिए कहा था। जिसके बाद मधुर ने अनुराग कश्यप का नरेंद्र मोदी का विरोध करने को गलत करार दिया है। कश्यप ने ऐ दिल है मुश्किल पर लगे बैन के खिलाफ अपनी आवाज उठाई थी। इसमें पाकिस्तानी कलाकर फवाद खान हैं इसी वजह से फिल्म का भारी विरोध हो रहा है। उनके विरोध को गलत बताते हुए मधुर ने कहा- जो भी अनुराग कश्यप ने कहा वो गलत है। ना बीजेपी ने और ना ही सरकार ने किसी बैन के लिए कहा है। मोदीजी का विरोध करना ट्रेंड बन गया है।

अभिजीत भट्टाचार्य ने करण जौहर पर साधा निशाना; करण को फवाद की महबूबा कहा

कश्यप ने अपने ट्वीट की सीरिज के जरिए पीएम मोदी को नवाज शरीफ से पिछले साल दिसंबर में पाकिस्तान जाकर मुलाकात करने के लिए माफी मांगने को कहा था। उसी दिन करण जौहर अपनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की शूटिंग कर रहे थे। दोनों ही घटनाओं का संबंध पाकिस्तान से है। इसी वजह से एक का विरोध करना गलत है। जब भंडारकर से इस मामले में प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि ये गलत है। कश्यप के अलावा ओम पुरी, श्याम बेनेगल, आलिया भट्ट, विक्रम भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सुशांत सिंह राजपूत और मुकेश भट्ट ऐ दिल है मुश्किल के हो रहे विरोध के खिलाफ अपनी बात रख चुके हैं।

Read Also: नरेंद्र मोदी पर अनुराग कश्यप के बयान पर भड़के गायक अभिजीत, कहा अब आपकी बारी है

बता दें कि भंडारकर से पहले अभिजीत भी अनुराग कश्यप पर निशाना साध चुके हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- नरेंद्र मोदी ने पहले बातों से मनाने की कोशिश की, अब उन्हें लात मारा, आप कतार में हैं। करण जौहर के बाद महेश भट्ट और अब आप। अनुराग ने सिनेमा मालिकों के पाकिस्तानी कलाकारों वाली फिल्मों को न दिखाने के फैसले को भी आड़े हाथ लेते हुए ट्वीट किया था। जिसकी वजह से करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल मुसीबत में है क्योंकि इसमें पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान शामिल हैं।

Read Also: अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी से इस बात के लिए माफी मांगने को कहा, भड़के लोग

Next Stories
1 सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ के प्रीमियर से सोनी मैक्स ने कमाए 50 करोड़
2 सलमान खान ने गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर के लिए खरीदा मोहम्मद रफी का गाना
3 नरेंद्र मोदी पर अनुराग कश्यप के बयान पर भड़के गायक अभिजीत, कहा अब आपकी बारी है
ये पढ़ा क्या?
X