ताज़ा खबर
 

मदारी, दृश्यम फिल्मों के निर्देशक निशिकांत कामत की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

निशिकांत कामत ने साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'मुंबई मेरी जान' से अपने डायरेक्शन करियर की शुरुआत की थी।

Nishikant kamat in hospital, Nishikant kamat newsm Nishikant kamat update,निशिकांत कामत ने साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘मुंबई मेरी जान’ से अपने डायरेक्शन करियर की शुरुआत की थी।

दृश्यम और मदारी जैसी फिल्मों के निर्देशक निशिकांत कामत की तबीयत काफी नाजुक बनी हुई है। निशिकांत कामत लिवर संबंधी समस्याओं से जूझ रहे हैं। फिल्ममेकर हैदराबाद के Asian Institute of Gastroenterology में एडमिट हैं। निशिकांत कामत को पिछले हफ्ते ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिनकी हालत अब काफी बिगड़ गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुताबिक़ निशिकांत पिछले कुछ वक्त से लिवर सिरोसिस से पीड़ित हैं। हालत और खराब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत क्रिटिकल बताई जा रही है।

निशिकांत की तबीयत को लेकर अस्पताल द्वारा जारी स्टेटमेंट के मुताबिक निशिकांत कामत (50 वर्ष) को 31 जुलाई को पीलिया और पेट में दर्द की शिकायत के चलते हैदराबाद में गचीबोवली स्थित एआईजी में भर्ती कराया गया था। जांच में उनमें क्रॉनिक लिवर संबंधी बीमारी के साथ अन्य संक्रमणों का पता चला है। वे अच्छे डॉक्टरों की टीम की देखभाल में हैं। एक्टर की देखरेख करने के लिए सीनियर डॉक्टर्स की एक टीम बनाई गई है जो लगातार उनकी हेल्थ पर नजर बनाए हुए हैं।

गौरतलब है कि कामत को बॉलीवुड फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है, जिसमें अजय देवगन-तब्बू स्टारर फिल्म ‘दृश्यम’, इरफान खान अभिनीत फिल्म ‘मदारी’ और जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म ‘फोर्स’ और ‘रॉकी हैंडसम’ शामिल हैं। यही नहीं दृश्यम, मदारी जैसी फिल्मों का डायरेक्शन करने के अलावा निशिकांत एक्टिंग में भी काफी सराहे गए।

बता दें, निशिकांत कामत ने साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘मुंबई मेरी जान’ से अपने डायरेक्शन करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में उनके डायरेक्शन ने सभी की तारीफ बटोरी थी। रिपोर्ट्स की मानें तो इन दिनों निशिकांत अपनी नई फिल्म दर-बदर पर काम कर रहे थे, जो 2022 में रिलीज होगी। उन्होंने कई मराठी फिल्मों में भी अभिनय किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बाबा रामदेव से शादी करना चाहती थीं ये एक्ट्रेस, पड़ गई थीं पीछे, योगगुरु ने कहा था बेशर्म लड़की
2 जब शख्स ने राहत इंदौरी को कहा ‘जिहादी’, रात भर सो नहीं पाए थे, जानिये पूरा किस्सा
3 सुशांत केस: डिप्टी CM अजित पवार के बेटे ने की CBI जांच की मांग तो बोले शरद पवार- ये बचकानी हरकत, मुंबई पुलिस सक्षम
यह पढ़ा क्या?
X