ताज़ा खबर
 

द कपिल शर्मा शो पर नहीं जाना चाहते धोनी, मना-मना कर हारे कपिल!

कपिल शर्मा काफी समय से धोनी को शो पर बुलाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन धोनी शो में आने के लिए तैयार नहीं हो रहे हैं। यहां तक कि वो अपनी जिंदगी पर बनी फिल्म एम.एस.धोनी:द अनटोल्ड स्टोरी के प्रमोशन के लिए भी कपिल के शो पर जाने को तैयार नहीं हैं।

भारतीय एकदिवसीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी। (फाइल फोटो)

ऐसा नहीं है कि केवल तनिष्ठा चटर्जी जैसे दूसरे एक्टर्स ही टीवी पर चलने वाले कॉमेडी शो के कंटेट के साथ कंफर्टेबल नहीं हैं। कुछ बड़े क्रिकेटर्स भी हैं जो इस तरह के शो में जाना पसंद नहीं करते। खबर है कि क्रिकेट स्टार एम.एस.धोनी भी ऐसे शो से दूर रहना ही पसंद करते हैं। सूत्रों की मानें तो कपिल शर्मा काफी समय से धोनी को शो पर बुलाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन धोनी शो में आने के लिए तैयार नहीं हो रहे हैं। यहां तक कि वो अपनी जिंदगी पर बनी फिल्म एम.एस.धोनी:द अनटोल्ड स्टोरी के प्रमोशन के लिए भी कपिल के शो पर जाने को तैयार नहीं हैं। इसके चलते अभी तक साफ नहीं है कि इस फिल्म की टीम सोनी के हिट शो पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने जाएगी या नहीं।

वहीं कपिल शर्मा का कहना है कि वह इस फिल्म की टीम को शो का हिस्सा तभी बनाएंगे जब धोनी भी टीम में शामिल होंगे। हालांकि साफ नहीं है कि धोनी शो को लेकर अपना माइंड बदलेंगे या नहीं। चैनल से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि कपिल की टीम फिल्म की टीम से बात कर रही है और अभी या फाइनल होना बाकी है कि इस फिल्म की कास्ट प्रमोशन के लिए इस शो पर आएगी या नहीं।

नीरज की फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को धोनी के किरदार में देखा जाएगा। इसके सह-निर्माता धोनी के लंबे समय के मित्र अरुण पांडे हैं। अपनी आगामी फिल्म के प्रचार के लिए अभिनेता सुशांत, पांडे और फॉक्स स्टार के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय सिंह के साथ मंगलवार को दिल्ली आए धोनी ने कहा कि जब अरुण इस बायोपिक के विचार के साथ उनके पास आए थे, तो उन्हें काफी घबराहट हुई थी।

अरुण ने धोनी को जब बताया कि वह इस बायोपिक के संदर्भ में अपना काम पूरा कर चुके हैं, तो क्रिकेट खिलाड़ी इससे पीछे नहीं हट पाए और उन्होंने अपने जीवन के सारे अनुभवों को उनके साथ साझा किया। धोनी ने कहा कि इस फिल्म में दर्शकों को उनके जीवन के बारे में काफी कुछ जानकारी मिलेगी, क्योंकि जो लोग उन्हें रांची मे रहने के दौरान जानते हैं, उन्हें कप्तान के खड़गपुर के सफर के बारे में नहीं पता।

Read Also:धोनी ने खोला अपनी जिंदगी का बड़ा राज, कहा…बायोपिक को हां कहने से पहले लग रहा था डर

Read Also:पाकिस्तानी सीबीएफसी अध्यक्ष ने कहा, नहीं लगाया धोनी की बायोपिक पर बैन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App