ताज़ा खबर
 

Luka Chuppi Box Office Collection Day 6: ‘लुका-छुपी’ 50 करोड़ के क्लब में एंट्री मारने से चूकी, अभी तक हुआ इतना कलेक्शन

Luka Chuppi Box Office Collection Day 6: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की 'लुका-छुपी' फिल्म 50 करोड़ रुपए से महज कुछ कदम दूर है। फिल्म की जारी जबरदस्त कमाई से फिल्म के मेकर्स बेहद खुश हैं।

luka chuppi, luka chuppi box office collection, luka chuppi collection, luka chuppi box office, box office, box office collection, luka chuppi box office collection day 6, luka chuppi day 6 collection, lukka chuppi, lukka chuppi box office collection, lukka chuppi movie collection, lukka chuppi movieLuka Chuppi Box Office Collection Day 6: फिल्म ‘लुका-छुपी’ के एक सीन में कार्तिक और कृति।

Luka Chuppi Box Office Collection Day 6: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म ‘लुका-छुपी’ 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को रिलीज के पहले दिन से ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म रिलीज के पांच दिनों में ही 45 करोड़ 7 लाख रुपए की कमाई करने में सफल रही है। बुधवार को फिल्म ने 4 करोड़ 60 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का कहना है कि ‘लुका-छुपी’ फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर मजबूती बनाए हुए हैं। फिल्म ने मंगलवार को 5 करोड़ 4 लाख रुपए का बिजनेस किया था। रविवार को फिल्म ने 14 करोड़ 4 लाख रुपए का कारोबार किया था। शनिवार को फिल्म ने 10 करोड़ 8 लाख रुपए की कमाई की। जबकि फिल्म ने ओपनिंग डे पर यानी शुक्रवार को 8 करोड़ 1 लाख रुपए का बिजनेस किया था। इस हिसाब से फिल्म का कुल कलेक्शन 49 करोड़ 67 लाख रुपए हो गया है।

बता दें कि लुका-छुपी फिल्म को भारत के अलावा विदेश में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ‘लुका-छुपी’ निर्माता दिनेश विजन की लगातार तीसरी हिट फिल्म बन गई है। इसके पहले दिनेश की राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ दर्शकों को खूब पसंद आई थी। फिल्म की सफलता के बारे में बात करते हुए दिनेश ने कहा, ”फिल्म को मिल रहे प्यार से बेहद खुश हूं। हम बेहद उत्साहित हैं कि दर्शकों को फिल्म बेहद पसंद आ रही है। फिल्म ने वीक डेज में भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती बनाए रखी, जिसके चलते हमें गर्व महसूस हो रहा है। फिल्म को सफल बनाने के लिए आप सभी का शुक्रिया।”

‘लुका-छुपी’ फिल्म के साथ सिनेमाघरों में सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘सोनचिड़िया’ भी रिलीज हुई थी। हालांकि ‘सोनचिड़िया’ की रिलीज से ‘लुका-छुपी’ को बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। लोगों की बॉक्स ऑफिस पर पहली पसंद ‘लुका-छुपी’ ही बनी हुई है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 Total Dhamaal Box Office Collection Day 13: अजय की ‘टोटल धमाल’ ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई ‘आग’, 150 करोड़ की ओर बढ़ रही फिल्म
2 Video: तुतला कर बोलते थे अनुपम खेर ठीक से नहीं ले पाते थे प्रेमिका का नाम, फिर ऐसे बदल डाली अपनी किस्मत
3 कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का Kissing सीन वायरल, ‘लव आजकल 2’ के सेट से लीक हुआ वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X