ताज़ा खबर
 

Luka Chuppi Box Office Collection Day 14: धुआंदार कमाई कर रही कार्तिक-कृति की फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर ‘लुका-छुप्पी’ का खेल जारी

Luka Chuppi Box Office Collection Day 14: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म दर्शकों को खूब भा रही है। रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म देखने के लिए दर्शक फैमिल समेत पहुंच रहे हैं। फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में धुंआदार कमाई कर रही है।

Luka Chuppi Box Office Collection Day 13: कृति सेनन और कार्तिक आर्यन

Luka Chuppi Box Office Collection Day 14: ‘लुका छुप्पी’ सिनेमाघरों में अपनी पकड़ मजबूती से  बनाए हुए है। कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म दर्शकों को खूब भा रही है। रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म देखने के लिए दर्शक फैमिल समेत पहुंच रहे हैं। फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में धुंआदार कमाई कर रही है। सेकिंड वीक के शुक्रवार को फिल्म का कलेक्शन रहा3.15 करोड़ रुपए। शनिवार को फिल्म का लेक्शन था 5.20 करोड़ रुपए। रविवार को फिल्म ने कमाए5.31 करोड़ रुपए। सोमवार को लुका छुप्पी ने कमाए2.05 करोड़ रुपए। मंगलवार को फिल्म की कमाई का आंकड़ा रहा 2.07 करोड़ रुपए। वहीं बुधवार को फिल्म ने कमाए 1.96 करोड़ रुपए। गुरुवार को फिल्म ने कितनी कमाई की इस बारे में जानने के लिए अभी थोड़ा इंतजार करना होगा। फिलहाल फिल्म ने 73.44 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

फिल्म में ऐसे कई सीन है जिन्हें देखते वक्त आप बैठे बैठे ठहाका लगाने लगेंगे। लुका छुप्पी दर्शकों को खुद से जोड़े रखने में कामयाब है। यही वजह है कि फिल्म को अभी भी दर्शक मिल रहे हैं। इस हफ्ते यानी 15 मार्च को भी थिएटर्स पर दो फिल्में आई हैं- ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ और ‘फोटोग्राफ’। दोनों फिल्में शानदार डायरेक्टर्स ने बनाई हैं। ऐसे में दर्शक इस फिल्म के प्रति भी आकर्षित हो रहे हैं। लेकिन मसालेदार फिल्मों के शौकीनों को लुका-छुप्पी खास पसंद आ रही है।

ओम प्रकाश मेहरा की ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ और ‘लंचबॉक्स’ फेम डायरेक्टर रितेश बतरा की ‘फोटोग्राफ’ के अलावा सिनेमाघरों में दर्शकों के पास बहुत सारे ऑप्शन्स मौजूद हैं। पिछले दिनों आई मल्टीस्टारर फिल्म ‘टोटल धमाल’ और ‘बदला’ ने भी सिनेमाघरों में मजबूती से पकड़ बनाई हुई है। बताते चलें फिल्म टोटल धमाल तो 200 करोड़ रूपय से ज्यादा की कमाई भी कर चुकी है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App