ताज़ा खबर
 

लखनऊ सेंट्रल फर्स्ट लुक: भोजपुरी कैदी के रूप में नजर आ रहे हैं फरहान अख्तर

Lucknow Central First Look: फरहान अख्तर की लखनऊ सेंट्रल को रंजीत तिवारी ने डायरेक्ट किया है और यह 15 सितंबर को रिलीज की जाएगी।

लखनऊ सेंट्रल में उत्तर प्रदेश के रहने वाले लड़के बने हैं फरहान अख्तर।

फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म लखनऊ सेंट्रल का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है। पोस्टर में केवल फरहान नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में एक्टर का किरदार एक ऐसे महत्वकांक्षी भोजपुरी अभिनेता का है जोकि एक कैदी है। फिल्म में वो भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी के बहुत बड़े फैंन के तौर पर नजर आएंगे। एक्टर सिंगर ने खुद फिल्म से अपने पहले लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वो उत्तर प्रदेश के लड़के के तौर पर काफी अच्छे लग रहे हैं। पोस्टर में फरहान एक स्लेट पकड़े हुए नजर आ रहे हैं जिससे पता चलता है कि वो लखनऊ सेंट्रल में एक कैदी हैं। पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- ये है किशन मोहन गिरहोत्रा। जेल में इसे 1821 बुलाते हैं।

लखनऊ सेंट्रल को रंजीत तिवारी ने डायरेक्ट किया है और यह 15 सितंबर को रिलीज की जाएगी। फरहान के अलावा फिल्म में डायना पेंटी, गिप्पी ग्रेवाल, दीपक डोबरियाल, रोनित रॉय और राजेश शर्मा अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म को निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है। इसके बारे में एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए उन्होंने कहा था- हम इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटिड हैं क्योंकि यह एक यूनिक कॉन्सेप्ट है जो जेल के कैदियों की पृष्ठभूमि पर बना है। इसकी दमदार स्टार कास्ट फिल्म में और ज्यादा चार्म और कौतूहल पैदा करने में कामयाब रहेगी। हम इस ड्रामा को दर्शकों के सामने पेश करने का इंतजार नहीं कर सकते।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15398 MRP ₹ 17999 -14%
    ₹0 Cashback
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback

गोरेगांव में अपने बड़े सेट की वजह से भी फिल्म ने सुर्खियां बटोरी थीं। निखिल आडवाणी ने कहा कि मैं जेल के सेट को बहुत बड़ा और डरावना बनाना चाहता था। निर्माताओं ने इसके लेआउट को 3डी मॉडल में बनाया है। फरहान की बात करें तो फिल्म में अपने किरदार के लिए उन्होंने मनोज तिवारी और रवि किशन की कई भोजपुरी फिल्में देखी थी। फरहान ने बांके बिहारी विधायक (2007), धमाल कइला राजा (2011), हमार देवदास (2012) और ससुरा बड़ा पैसावाला (2004) जैसी फिल्में देखी हैं।

फिल्म में भोजपुरी एक्टर रवि किशन और मनोज तिवारी की विशेष भूमिकाएं भी हैं। टीम के करीबी सूत्रों ने बताया, ‘फरहान को किरदार की गहराई में जाना पसंद है। उन्होंने भोजपुरी फिल्मों की पृष्ठभूमि को पकड़ने के लिए कई भोजपुरी फिल्म देखी। फिल्म में फरहान एक महत्वाकांक्षी अभिनेता का किरदार निभा रहे हैं, जो मनोज तिवारी का बड़ा प्रशंसक है।”

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App