ताज़ा खबर
 

Loveyatri Box Office Collection Day 8: थमी ‘लवयात्री’ की कमाई, इतने करोड़ ही कमा सकी!

Loveyatri Box Office Collection Day 8: रोमांटिक फिल्म होने के बावजूद भी दर्शकों ने फिल्म को नकार दिया। 'लवयात्री' के साथ ही बॉक्सऑफिस पर 'अंधाधुन' भी रिलीज हुई थी।

Loveyatri Box Office Collection Day 8: आयुष शर्मा और वरीना हुसन।

Loveyatri Box Office Collection Day 8: आयुष शर्मा और वरीना हुसैन ने फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। वरीना को इसके पहले कैडबरी के ऐड में देखा जा चुका है। सलमान खान के प्रोड्क्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म लवयात्री दर्शकों के दिलों में जगह में असफल साबित हुई। रोमांटिक फिल्म होने के बावजूद भी दर्शकों ने फिल्म को नकार दिया। ‘लवयात्री’ के साथ ही बॉक्सऑफिस पर ‘अंधाधुन’ भी रिलीज हुई थी। पहले दिन ‘लवयात्री’ ने ‘अंधाधुन’ से ज्यादा कमाई करने में सफल रही लेकिन दूसरे दिन से फिल्म का कमाई का आंकड़ा गिरता गया।

‘लवयात्री’ ने ओपनिंग डे पर 1 करोड़ 66 लाख रुपए का बिजनेस किया था। वीकेंड का भी फिल्म को खास फायदा नहीं मिला और फिल्म दूसरे दिन 2 करोड़ 4 लाख रुपए का बिजनेस और रविवार को 2 करोड़ 6 लाख रुपए का बिजनेस करने में सफल हुई। सोमवार को फिल्म ने 1 करोड़ का आंकड़ा छुआ। मंगलवार को फिल्म ने करीब 99 लाख रुपए का बिजनेस किया। बुधवार को भी फिल्म 80 लाख रुपए का बिजनेस करने में सफल हुई। गुरुवार और शुक्रवार के कमाई के आंकड़े मिलाकर फिल्म की कुल कमाई 11 करोड़ रुपए हुई है।

ट्रेड पंडित ऐसे कयास लगा रहे हैं कि फिल्म 13-14 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार करने में सफल नहीं हो सकती है। इस हफ्ते सिनेमाघरों में तीन फिल्में ‘फाई-डे’, ‘जलेबी’ और ‘हेलीकॉप्टर ईला’ रिलीज हुई हैं। इन तीनों फिल्मों की वजह से ‘लवयात्री’ की कमाई पर प्रभाव पड़ सकता है। ‘लवयात्री’ का बजट करीब 25 करोड़ रुपए का बताया जा रहा है। फिल्म को भारत में 800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App