ताज़ा खबर
 

Loveyatri Box Office Collection Day 7: आयुष-वरीना का बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला जादू, ‘फ्लॉप हुई लवयात्री’!

Loveyatri Box Office Collection Day 7: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लवयात्री बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन कर रही है क्योंकि सुबह को शोज में सिर्फ 10 प्रतिशत की सीटें बुक हुईं।

Loveyatri Box Office Collection Day 9: आयुष शर्मा और वरीना हुसैन।

Loveyatri Box Office Collection Day 7: आयुष शर्मा और वरीना हुसैन स्टारर फिल्म ‘लवयात्री’ 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। सलमान खान के प्रोड्क्शन हाउस से बनैर तले बनी फिल्म लवयात्री से उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर सकती है। हालांकि फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई और फिल्म पहले दिन से ही धीमी रफ्तार से कमाई कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘लवयात्री’ बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन कर रही है क्योंकि सुबह को शोज में सिर्फ 10 प्रतिशत की सीटें बुक हुईं।

‘लवयात्री’ ने शुक्रवार यानी 5 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर 1 करोड़ 66 लाख रुपए का बिजनेस किया था। ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म वीकेंड में ठीक-ठाक कमाई कर सकती है। हालांकि फिल्म वीकेंड में भी अच्छा प्रदर्शन करने में सफल नहीं हुई। शनिवार को 2 करोड़ 4 लाख रुपए की ही कमाई की तो रविवार को फिल्म की कमाई में ज्यादा नहीं इजाफा हुआ। फिल्म ने 2 करोड़ 6 लाख रुपए की कमाई की। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म ने सोमवार को 1 करोड़ और मंगलवार को 99 लाख रुपए का बिजनेस किया है। बुधवार और गुरूवार को मिलाकर फिल्म ने 55 लाख रुपए के आसपास का बिजनेस किया है। इस हिसाब से फिल्म की कुल कमाई 10 करोड़ रुपए के आसपास पहुंची है।

‘लवयात्री’ फिल्म का बजट करीब 25 करोड़ रुपए का बताया जा रहा है। 15 करोड़ फिल्म को बनाने में खर्च हुए हैं तो वहीं 10 करोड़ रुपए फिल्म के प्रचार-प्रसार में खर्च किए गए हैं। ट्रेड पंडित शुरुआत में ऐसे कयास लगा रहे थे कि फिल्म 25 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस पहले सप्ताह में कर सकती है। जबकि फिल्म पहले सप्ताह में कुल 9-10 करोड़ रुपए का ही बिजनेस करने में सफल हुई। फिल्म को भारत में 800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। यदि लवयात्री 35 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करने में सफल होती तो इस साल रिलीज हुई हिट फिल्मों की लिस्ट में जगह बना लेती।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App