ताज़ा खबर
 

Loveyatri Box Office Collection Day 6: क्या बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई आयुष-वरीना की ‘लवयात्री’

Loveyatri Box Office Collection Day 6: 'लवयात्री' का बजट करीब 25 करोड़ रुपए का बताया जाता है। फिल्म के प्रोड्क्शन में करीब 15 रुपए खर्च हुए हैं जबकि प्रचार में करीब 10 रुपए मेकर्स ने खर्च किए थे।

Author Published on: October 11, 2018 8:55 AM
Loveyatri Box Office Collection Day 6: आयुष शर्मा और वरीना हुसैन।

Loveyatri Box Office Collection Day 6: सलमान की बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा ने ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है। फिल्म में आयुष शर्मा के आपोजिट नजर आ रही हैं वरीना हुसैन। ‘लवयात्री’ एक रोमांटिक फिल्म है। हालांकि दर्शकों ने फिल्म को सिरे से नकार दिया है यही वजह है कि रिलीज के छह दिनों के बाद भी फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर सकी।

‘लवयात्री’ 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ओपनिंग डे पर फिल्म ने 1 करोड़ 66 लाख रुपए का कारोबार किया था। वीकेंड का फिल्म को कुछ खास लाभ नहीं मिला और फिल्म शनिवार को 2 करोड़ 4 लाख रुपए की ही कमाई कर सकी। रविवार को फिल्म ने 2 करोड़ 6 लाख रुपए की कमाई की। ट्रेड पंडितों का कहना है कि फिल्म ने सोमवार को 1 करोड़ रुपए और मंगलवार को 99 लाख रुपए ही कमाई की है। बुधवार को फिल्म 1-1.5 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। इस हिसाब से फिल्म 10-11 करोड़ के आसपास की ही कमाई करने में सफल हुई है।

‘लवयात्री’ का बजट करीब 25 करोड़ रुपए का बताया जाता है। फिल्म के प्रोड्क्शन में करीब 15 रुपए खर्च हुए हैं जबकि प्रचार में करीब 10 रुपए मेकर्स ने खर्च किए थे। लवयात्री को भारत में करीब 800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। ट्रेड एनालिस्ट ऐसे कयास लगा रहे थे कि फिल्म 35 करोड़ के आसपास का बिजनेस कर लेगी। हालांक फिल्म की कमाई को देखकर कहा जा सकता है कि ‘लवयात्री’ के लिए अपने बजट को छू पाना बेहद मुश्किल है। सलमान खान के प्रोड्क्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म ‘लवयात्री’ में आयुष शर्मा और वरीना हुसैन के अलावा रोनित रॉय और राम कपूर भी लीड रोल में हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 HAPPY BIRTHDAY AMITABH BACHCHAN: तो क्या उस शख्स ने मर कर दिया था अमिताभ बच्चन को नया जन्म?
2 मोटी और भद्दी लड़कियां ही अटेंशन पाने के लिए लगा रहीं हैरेसमेंट के आरोप: अभिजीत
3 Thugs Of Hindostan: आमिर और अमिताभ के साथ ये 2 लाख टन के जहाज भी हैं हीरो, देखें मेकिंग वीडियो