ताज़ा खबर
 

Loveyatri Box Office Collection Day 5: आयुष-वरीना की ‘लवयात्री’ को दर्शकों ने नकारा, कमाई में लगा ब्रेक!

Loveyatri Box Office Collection Day 5: सलमान खान के प्रोड्क्शन हाउस के बनैर तले बनी फिल्म 'लवयात्री' बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई है।

loveratri, loveyatri, loveyatri collection, loveratri box office collection, loveyatri box office collection, loveyatri movie download, loveyatri full movie download, loveyatri movie download online, loveyatri box office, loveratri movie download, love yatri, love yatri collection, loveyatri movie, loveyatri movie collection, loveyatri box office collection day 5, aayush sharma, warina hussain, loveyatri aayush sharma, loveyatri collection day 5Loveyatri Box Office Collection Day 5: आयुष शर्मा और वरीना हुसैन।

Loveyatri Box Office Collection Day 5: आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की फिल्म ‘लवयात्री’ को लोगों पर जादू नहीं चला। दोनों ही एक्टर्स की ‘लवयात्री’ डेब्यू फिल्म थी। सलमान खान के प्रोड्क्शन हाउस के बनैर तले बनी फिल्म ‘लवयात्री’ बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई है। फिल्म की कमाई में कुछ खास बढ़ोत्तरी देखने को नहीं मिल रही है। गुजराती बैकग्राउंड पर बनी फिल्म लव स्टोरी पर आधारित है। ‘लवयात्री’ को क्रिटिक्स के भी निगेटिव कमेंट्स मिले थे। ट्रेड पंडित ऐसे अनुमान लगा रहे हैं कि फिल्म ज्यादा दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर नहीं टिक पाएगी।

‘लवयात्री’ ने ओपनिंग डे पर 1 करोड़ 66 लाख रुपए की कमाई की थी। फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 2 करोड़ 4 लाख रुपए कमाए। रविवार को फिल्म की कमाई लगभग 2 करोड़ 6 लाख रुपए हुई। ट्रेड पंडित ऐसे कयास लगा रहे हैं कि फिल्म ने रविवार और सोमवार को मिलाकर 2-2.5 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म का कुल कलेक्शन 10 करोड़ रुपए के आसपास हो गया है।

फिल्म की कहानी की बात करें को सुसु यानी सुश्रुत (आयुष शर्मा) वड़ोदरा का रहने वाला एक ऐसा लड़का है जिसका मन गरबा में नाचने के अलावा किसी काम में नहीं लगता। सुश्रुत के स्वभाव के कारण लड़कियां भी उससे नहीं पटती हैं। एक दिन सुश्रुत की मुलाकात लंदन में रहने वाली गुजराती मूल की मिशेल (वरीना हुसैन) से होती है। मिशेल अपने पिता (रोनित रॉय) के साथ नवरात्रि पर वड़ोदरा आती है। मिशेल को देखकर सुश्रुत को उससे प्यार हो जाता है। सुश्रुत फैसला करता है कि वह नवरात्रि के नौ दिनों में अपने प्यार का इजहार करेगा। ‘लवयात्री’ एक सीधी-सादी प्रेम कहानी है। फिल्म शुरू से अंत तक गरबे के रंग में रंगी है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Andhadhun Box Office Collection Day 5: ‘अंधाधुन’ की कमाई में हर दिन हो रही बढ़ोत्तरी, इतने करोड़ हुआ कलेक्शन
2 REKHA BIRTHDAY: पहले किसिंग सीन पर रो दी थीं रेखा, इन फिल्मों में बिंदास दिये बोल्ड सीन्स
3 सड़क दुर्घटना में सिंगर नितिन बाली की मौत, घर जाते वक्त डिवाइडर से टकरा गई कार