ताज़ा खबर
 

Andhadhun Box Office Collection Day 12: आयुष्मान की ‘अंधाधुन’ का जलवा बरकरार

Andhadhun Box Office Collection Day 12: ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट में बताया कि बॉक्स ऑफिस पर 'अंधाधुन' दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है।

Andhadhun Box Office Collection Day 12: आयुष्मान खुराना की फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

Andhadhun Box Office Collection Day 12: आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू स्टारर फिल्म ‘अंधाधुन’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के दो सप्ताह के बाद भी टिकी हुई है। फिल्म ओपनिंग डे पर 2 करोड़ 70 लाख रुपए की कमाई की थी। इसके बाद फिल्म का आंकड़ा हर दिन बढ़ता गया और फिल्म अपने बजट के आंकड़े को पार कर बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। ‘अंधाधुन’ में दर्शकों को आयुष्मान खुराना की एक्टिंग खूब पसंद आ रही है। तब्बू और राधिका आप्टे ने एक्टिंग से फिल्म में जान डाल दी है। फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है।

फिल्म ने पहले वीक में शुक्रवार को 2 करोड़ 70 लाख रुपए, शनिवार को फिल्म ने 5 करोड़ 10 लाख रुपए और रविवार को 7 करोड़ 20 लाख रुपए का बिजनेस किया था। इस हिसाब से तीन तीनों के भीतर ही फिल्म 15 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करने में सफल रही थी। फिल्म ने पहले वीक में 27 करोड़ 65 लाख रुपए का कारोबार किया था। जबकि दूसरे वीक में फिल्म 14 करोड़ 25 लाख रुपए का बिजनेस किया। इस हिसाब से फिल्म का कुल बिजनेस 41 करोड़ 90 लाख रुपए हो गया है।

तरण आदर्श ने फिल्म के आंकड़ों को साझा किया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट में बताया कि बॉक्स ऑफिस पर ‘अंधाधुन’ दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। दिन के हिसाब से बात करें तो फिल्म ने दूसरे वीक के शुक्रवार को 3 करोड़ का बिजनेस किया। शनिवार को 5 करोड़ 50 लाख रुपए और रविवार को फिल्म 5 लाख 75 लाख रुपए का कारोबार करने में सफल हुई थी। आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ भी 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर ट्रेड पंडित ने ऐसे कयास लगाए हैं कि ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हो’ की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर हो सकती है।

अंधाधुन फिल्म की कमाई के आंकड़े सामने आ चुके हैं।

फिल्म अंधाधुन की कहानी मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। निर्देशक श्रीराम राघवन सस्पेंस फिल्में बनाने में माहिर हैं और इस बात की तस्दीक करती है, उनकी फिल्म ‘अंधाधुन’। यह एक ऐसी सस्पेंस थ्रिलर है और हर पांच मिनट बाद दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर देती है कि है कि आगे क्या होगा या कहानी अब कौन सा मोड़ लेगी? फिल्म की कहानी दमदार होने के कारण दर्शक फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 FRYDAY Box Office Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर अंतिम सांसे भर रही गोविंदा की ‘फ्रायडे’
2 Bigg Boss 12, 16th October 2018 Episode: अनूप जलोटा ने लगाई जसलीन की क्लास, कहा ‘सौरभ शुभाशीष से दूर रहो’
3 KBC Play Along, 16th October 2018 Episode: गाजियाबाद की प्रियंका सिंह 25 लाख जीत वापस लौटीं, गजानन रसम पहुंचे हॉट सीट पर
Coronavirus LIVE:
X