ताज़ा खबर
 

Loveratri Tralier Out: लवरात्रि का ट्रेलर रिलीज, ‘गरबा बॉय’ का पॉवर दिखा रहे आयुष शर्मा

फिल्म में आयुष के साथ एक्ट्रेस वरीना हुसैन लीड भूमिका में हैं। वरीना की भी यह पहली फिल्म है। इसके पहले वरीना को कैडबरी के ऐड में देखा जा चुका है।

आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

सलमान खान की बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘लवरात्रि’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर के ऑउट होते ही महज 30 मिनट के अंदर 46 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। ट्रेलर को सलमान खान ने मुंबई में रिलीज किया। फिल्म में आयुष के साथ एक्ट्रेस वरीना हुसैन लीड भूमिका में हैं। वरीना की भी यह पहली फिल्म है। इसके पहले वरीना को कैडबरी के ऐड में देखा जा चुका है। फिल्म के ट्रेलर में अरबाज खान और सोहेल खान भी पुलिसवाले की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

फिल्म की कहानी गुजराती पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म के निर्देशक अभिराज वीनावाला हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो आयुष शर्मा एक कॉलेज स्टूडेंट सुश्रुत का रोल अदा कर रहे हैं, जो नवरात्रि को लेकर काफी उत्साहित रहता है। इसी नवरात्रि के मौके पर सुश्रुत की मुलाकात एक लड़की से होती है, जिसे वह प्यार करने लगता है। इसके बाद सुश्रुत नौ दिनों यानी नवरात्रि में ही अपने प्यार का इजहार करने की ठान लेता है। इस दौरान उसे कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ट्रेलर को सलमान खान ने अपने वैरिफाइड ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया है।

एक इंटरव्यू के दौरान जब आयुष शर्मा से सवाल किया गया था कि क्या सलमान खान का रिश्तेदार होने के कारण उन्हें फिल्म मिली है? आयुष ने सवाल का जवाब देते हुए कहा था, ”मैं खुद को बेहतर अभिनेता के तौर पर साबित करना चाहता हूं। मैं खुद को भाग्यशाली समझता हूं कि वे(सलमान) मेरा मार्गदर्शन करने के लिए हैं। सलमान मुझसे हमेशा कहते हैं कि मैं तुम्हें बॉलीवुड में एंट्री दिला सकता हूं कि लेकिन कैमरे के सामने जाओगे तो काम सिर्फ तुम्हें ही करना है।” बता दें कि आयुष शर्मा साल 2014 में सलमान खान की बहन अर्पिता खान के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों का एक बेटा भी है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App