ताज़ा खबर
 

Loveratri का नया गाना ‘अंख लड़ जावे’ रिलीज, डिस्को में डांस करते नजर आ रहे आयुष-वरीना

इसके पहले फिल्म का पहला गाना 'चौगाड़ा' (Chogada) भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही दर्शकों का उत्साह बढ़ गया है।

लवरात्रि का नया गाना रिलीज कर दिया गया है। (फोटोसोर्स- फोटोग्रैब)

सलमान खान की बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा ‘लवरात्रि’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म का नया गाना ‘अंख लड़ जावे’ रिलीज कर दिया गया है। गाने में आयुष और वरीना हुसैन क्लब में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रहीं वरीना काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं आयुष शर्ट और जींस के संग कलर फुल जैकेट में हैंडसम दिखाई पड़ रहे हैं। आयुष और वरीना के डांस मूव्स दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं यही कारण है कि गाने को कुछ ही मिनटों के भीतर 30 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने को सलमान खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है। दबंग खान ने कैप्शन लिखा- ‘देखो, सुनो और बताओ कैसा लगा।’

अभिनेत्री वरीना की भी यह पहली फिल्म है। इसके पहले उन्हें कैडबरी ऐड में भी देखा जा चुका है। फिल्म ‘लवरात्रि’ की कहानी गुजराती पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म के निर्देशक अभिराज वीनावाला हैं। फिल्म में आयुष सुश्रुत नाम के एक कॉलेज स्टूडेंट की भूमिका अदा कर रहे हैं। सुश्रुत अपने कॉलेज में होने वाले नवरात्रि फेस्टिवल को लेकर काफी उत्साहित होता है। कॉलेज के नवरात्रि फंक्शन के दौरान उसकी मुलाकात एक लड़की से होती है और उसे देखते ही सुश्रुत को प्यार हो जाता है। सुश्रुत नवरात्रि के नौ दिनों के अंदर ही उसे प्रपोज करने का फैसला करता है। फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसके पहले फिल्म का पहला गाना ‘चौगाड़ा’ (Chogada) भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही दर्शकों का उत्साह बढ़ गया है। ट्रेलर भी यू-ट्यूब पर कई दिनों तक ट्रेंड हुआ था। फैन्स आयुष की डेब्यू फिल्म लवरात्रि का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App