ताज़ा खबर
 

वेश्यावृत्ति और मानव तस्करी की काली दुनिया की दिखती है झलक, ‘लव सोनिया’ का ट्रेलर रिलीज

ऋचा चड्ढा की फिल्म 'लव सोनिया' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म के ट्रेलर में वेश्यावृत्ति और मानव तस्करी की काली दुनिया की एक झलक दिखाई गई है। यह फिल्म रियल इवेंट पर बेस्ड है।

ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘लव सोनिया’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म के ट्रेलर में वेश्यावृत्ति और मानव तस्करी की काली दुनिया की एक झलक दिखाई गई है। यह फिल्म रियल इवेंट पर बेस्ड है। फिल्म के ट्रेलर में एक बहन अपनी जान हथेली पर लेकर अपनी बहन को बचाने निकल पड़ती है। इस दौरान वह भी ह्यूमन ट्रैफिकिंग नेटवर्क में फंस जाती है। ये ह्यूमन ट्रैफिक इंडिया से लेकर हॉंकंग और लॉस एंजलिस तक काम करता है। फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है जो अपनी बहन को उस अंधेरे में ढूंढ रही है जहां उसे जिस्मफरोशी के लिए भेज दिया गया है।

बचपन से साथ रही, पली और खेली-कूदी सोनिया अपनी बहन प्रीति को उस अंधकार में ढूंढने निकल पड़ती है। इस बीच उसे किस-किस तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। वह कैसे-कैसे लोगों से मिलती है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है। एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी फिल्म के ट्रेलर में नजर आती हैं। एक सीन में सोनिया से संवाद करते हुए ऋचा कहती हैं कि हिसाब चुकता करने के बाद उसे उसकी बहन भी मिल जाएगी।

तमाशा टॉकीज और समराज टॉकीज ने मिल कर इंडिया टेक वन प्रोडक्शन, सिनेमंत्रा अंटरटेनमेंट और डेंस्टी कंसल्टिंग ग्रुप ने मिलकर फिल्म को बनाया है। फिल्म को तब्रेज नूरानी ने डायरेक्ट किया है। वह इस फिल्म से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में ऋचा चड्ढा के अलावा मनोज बाजपेयी, राजकुमार राव, अनुपम खेर, साई तम्हांकर, आदिल हुसैन, डेमी मोरे, मार्त डुप्लास और फ्रेडा पिंटो भी हैं।

 

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App