ताज़ा खबर
 

Love Aaj kal Full Movie Leaked Online to Download: TamilRockers ने ऑनलाइन लीक की कार्तिक-सारा की ‘लव आजकल’

Tamilrockers Leaks Love Aaj kal Full movie online to Download: तमिलरॉकर्स एक पाइरेसी वेबसाइट है जो कि नई नई फिल्मों को ऑनलाइन लीक करने का काम करती है। ऐसे में इस बार इम्तियाज अली की फिल्म पर तमिलरॉकर्स का प्रकोप छा गया। कहा जा रहा है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर इसकी कीमत चुकानी पड़ सकती है।

Love Aaj Kal, Love Aaj Kal movie, Love Aaj Kal movie leak, Love Aaj Kal website, Love Aaj Kal Kartik Aryan, Love Aaj Kal Sara Ali Khan, Love Aaj Kal movie download, लव आज कल, Love Aaj Kal full movie online, Love Aaj Kal movie download in hindi, Love Aaj Kal full movie download, Love Aaj Kal movie download online, tamilrockers, tamilrockers 2019, Love Aaj Kal full movie downlond, Love Aaj Kal movie leak, Love Aaj Kal movie download tamilrockers, Love Aaj Kal movie download, Love Aaj Kal movie download filmywap, Love Aaj Kal movie download filmywapLove Aaj Kal: लव आजकल का पोस्टर

Tamilrockers Leaks Love Aaj kal Full movie online to Download: वेलेंटाइन डे पर रिलीज हुई कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आजकल को तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक दिया है। तमिलरॉकर्स एक पाइरेसी वेबसाइट है जो कि नई नई फिल्मों को ऑनलाइन लीक करने का काम करती है। ऐसे में इस बार इम्तियाज अली की फिल्म पर तमिलरॉकर्स का प्रकोप छा गया। कहा जा रहा है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर इसकी कीमत चुकानी पड़ सकती है।

सारा अली खान के लिए इस फिल्म में काम करना चैलेंजिंग था, कार्तिक के लिए भी कड़ी चुनौती थी। ऐसे में दोनों ने फिल्म पर काफी मेहनत भी की। लेकिन तमिलरॉकर्स ने फिल्म को पाइरेसी साइट पर ली कर सारा कार्तिक की सारी मेहनत पर पानी फेंक दिया। अकसर पाइरेसी साइट्स नई नई फिल्मों के साथ ऐसा ही सलूक करती है। पिछले दिनों अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की फिल्म Malang आई थी। इस फिल्म को भी ऑनलाइन लीक दिया गया था इस फिल्म के साथ Shikara मूवी भी आई थी। उसे भी लीक कर दिया गया।

तमिलरॉकर्स की इस हरकत को काबू करने की कई नाकाम कोशिशें की गईं। सरकार ने इस वेबसाइट पर काबू पाने के लिए इसे बैन भी किया लेकिन हर बार तमिलरॉकर्स नए नए डोमेन बदल कर वापसी कर लेते हैं औऱ फिल्में लीक करते हैं। पूरी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि हॉलीवुड औऱ टॉलीवुड भी तमिलरॉकर्स से दुखी है। हिंदी, पंजाबी, बंगाली, तमिल तेलुगू, अंग्रेजी इन सभी भाषाओं की फिल्मों को लीक कर दिया जाता है।

इससे पहले ऋतिक रोशन की वॉर, सुपर 30, शाहरुख खान की जीरो, विक्की कौशल की उरी, कंगना रनौत की पंगा, आयुष्मान खुराना की बधाई हो, ड्रीम गर्ल जैसी बेहतरीन फिल्मों के साथ भी यही हुआ। फिलहाल इंतजार कियाजा रहा है ऐसे उपाए का कि कब-कैसे फिल्मों के ऑनलाइन लीक के काले धंधे को बंद किया जा सके।

यूजर्स को HD प्रिंट में फिल्में दिखाने का वादा किया जाता है। एक बार दर्शक इनकी साइट पर आ जाता है तो फिर फिल्म देख कर ही जाता है इससे वह सिनेमाघरों में दोबारा जाने की कोशिश नहीं करता। जो मुनाफा फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर होना चाहिए वह नहीं हो पाता। इससे मेकर्स घाटे में चले जाते हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: वरुण धवन की फिल्म में नजर आ चुके हैं आसिम रियाज, जानिए कैसी है कंटेस्टेंट की असल जिंदगी
2 Bigg Boss 13: आबरा का डाबरा रेस से बाहर पारस छाबड़ा? इस वजह से हुए शो से आउट!
3 Bigg Boss 13 Finalist: जीत की ट्रॉफी लगेगी किसके हाथ? जानें फाइनलिस्ट की रेस में कौन-कौन शामिल…