ताज़ा खबर
 

Love Aaj Kal Movie Review, Rating Updates: सारा अली खान और कार्तिक से कितना इंप्रेस हुई ऑडियंस, जानिए…

Love Aaj Kal Movie Review, Rating, Box Office Collection Updates: 31 जुलाई 2009 को रिलीज हुई इम्तियाज की फिल्म लव आजकल में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) थे। अब दूसरे पार्ट में इम्तियाज ने फ्रेश फेसेज को लिया है।

love aaj kal, love aaj kal box office collection, love aaj kal 2, love aaj kal 2 collection, love aaj kal 2 box office collection, love aaj kal movie collection, love aaj kal 2 movie collection, love aaj kal 2 movie box office collection, love aaj kal 2 film collection, love aaj kal 2 box officeLove Aaj Kal Movie Review: लव आजकल के पोस्टर में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन

Love Aaj Kal Movie Review, Rating, Box Office Collection Updates: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आजकल रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म डायरेक्टर इम्तियाज अली की साल 2009 में आई फिल्म लव आजकल की सेकेंड इंस्टॉलमेंट है। 31 जुलाई 2009 को रिलीज हुई इम्तियाज की फिल्म लव आजकल में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) थे।

अब Valentine’s Day के मौके पर रिलीज हुई लव आजकल के दूसरे पार्ट में इम्तियाज ने फ्रेश फेसेज को लिया है। इसके लिए उन्होंने सैफ की बेटी सारा अली खान के साथ इस बार इस फिल्म को बनाने का सोचा। अब ऐसे में दर्शक देखना चाहते हैं कि क्या सैफ की फिल्म से अच्छी बेटी सारा की फिल्म होगी? या फिर लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाएगी फिल्म लव आजकल 2! सारा और कार्तिक की फिल्म से दर्शकों को काफी एक्सपेक्टेशन हैं।

फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें पिछली बार की तरह की इम्तियाज ने दो कपल्स की अलग अलग टाइम की कहानियां दिखाई है। एक आज के जमाने की और एक बीते जमाने की। दोनों कहानियों में कपल्स का मिलना बहुत ही रोचक अंदाज में दिखाया गया है। इसके बाद इन दोनों कहानियों में ही ट्विस्ट आता है। टर्निंग पॉइंट इमोशनल हो जाता है और कपल्स बिछड़ते दिखते हैं।

फिल्म का नाम – Love AajKal

Love AajKal फिल्म डायरेक्टर– इम्तियाज अली

Love AajKal कास्ट – सारा अली खान और कार्तिक आर्यन, रणदीप हुड्डा

Love Aajkal स्टार रेटिंग्स (पब्लिक)- 2.5

Live Blog

Highlights

    17:13 (IST)15 Feb 2020
    सैफ अली खान की फिल्म जैसी है लव आजकल, नहीं है कुछ भी नया...?

    सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की कैमेस्ट्री को लेकर ही इस फिल्म में चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि अगर फिल्म में नए चेहरे न लिए होते तो ये कहानी ठीक सैफ और दीपिका की फिल्म की लव आजकल जैसी ही थी। 

    14:11 (IST)15 Feb 2020
    कार्तिक की वजह से चली फिल्म?

    लव आजकल को देखने के बाद बोले फैंस- पिक्चर बहुत घटिया थी। फिल्म चली सिर्फ कार्तिक के स्टारडम की वजह से।

    13:27 (IST)15 Feb 2020
    कितनी हो सकती है लव आजकल की पहले दिन की कमाई..

    जो लोग फिल्म देख आए हैं उनका कहना है कि फिल्म बहुत बोरिंग है, सीट्स पर बैठना मुश्किल कर दिया फिल्म ने। इस तरह के रिएक्शन से दर्शक प्रभावित हो सकते हैं ऐसे अंदाजे लग रहे हैं। जिससे बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को नुकसान झेलना पड़ सकता है। बतादें, माना जा रहा था कि फिल्म ओपनिंग डे पर 9 से 10 करोड़ रुपए कमा सकती है। लेकिन जिस तरह से रिएक्शनसामने आ रहे हैं फिल्म की कमाई का आंकड़ा कम भी हो सकता है।

    12:39 (IST)15 Feb 2020
    LoveAajkal नापसंद करने वालों की संख्या ज्यादा

    कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आजकल 14 फरवरी को रिलीज हुई। वेलेंटाइनडे के मौके पर सिनेमाघरों में आई फिल्म को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड नजर आए। कार्तिक सारा फैंस तो लगातार इस फिल्म की चर्चा कर रहे हैं और फिल्म को शानदार बता रहे हैं। वहीं इस फिल्म को नापसंद करने वालों की संख्या ज्यादा नजर आ रही है। कई लोग तो फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स भी बना रहे हैं।

    11:40 (IST)15 Feb 2020
    Love Aajkal: सोशल मीडिया पर बन रहे मीम्स

    लव आजकल को  लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स बन रहे हैं। दर्शक कह रहे हैं कि क्यों बनाई जाती हैं ऐसी फिल्में जिनका सिर पैर नहीं होता, तो किसी ने कहा-पहली लवआजकल बेटर थी। कोई कहता नजर आया- सारा का डायलॉग मेरे कानों में अभी तक गूंज रहा है- 'तुम मुझे परेशान करने लगे हो। मैं कहता हूं इम्तियाज मुझे परेशान करने लगा है।' 

    10:42 (IST)15 Feb 2020
    सारा अली खान के सामने खुलकर नहीं दिखे कार्तिक?

    दर्शक फिल्म को देख कह रहे हैं कि सारा अली खान ने बहुत बुरी एक्टिंग की है तो वहीं कार्तिक को लेकर कहा जा रहा है कि कार्तिक काफी बंधे हुए नजर आए। जैसे वह अपनी बाकी फिल्मों में दिखे कार्तिक उससे बिलकुल अलग नजर आ रहे हैं  इम्तियाज की फिल्म में।

    09:44 (IST)15 Feb 2020
    क्या तंग करने लगे हैं इम्तियाज अली?

    फिल्म लव आजकल को देख कर लोग कह रहे हैं कि इम्तियाज अली के करियर की ये सबसे बकवास फिल्म है। सोशल मीडिया पर लव आजकल के कई तरह के मीम बनने लगे हैं। इस में एक बहुत पॉपुलर हो रखा है जिसमें कहा जा रहा है कि इम्तियाज अली तंग करने लगे हैं। 

    19:41 (IST)14 Feb 2020
    फिल्म को लेकर बन रहे हैं जमकर मीम्स

    सारा अली खान-कार्तिक आर्यन की लव आज कल को लेकर फनी मीम्स शेयर किए जा रहे हैं। एक दर्शक ने आलिया की रोने वाली फनी मीम शेयर की है वहीं एक और दर्शक ने फिल्म की कहानी, प्लॉट, एंटरटेनमेंट ढूंढ़ते हुए एक मीम शेयर की है। लोगों के कमेंट्स के अलावा ये फनी मीम्स काफी वायरल हो रहे हैं।

    18:31 (IST)14 Feb 2020
    फिल्म के प्रमोशन के दौरान कार्तिक ने चुना अनोखा रास्ता

    फिल्म के प्रमोशन के दौरान कार्तिक का एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें वो पैपराजी और मीडिया को चॉकलेट्स डिस्ट्रिब्यूट करते नजर आ रहे हैं। कार्तिक एयरपोर्ट के बाहर अपनी कार से निकलते हैं और खुद एक-एक कर सभी को चॉकलेट्स बांटते हैं।

    18:16 (IST)14 Feb 2020
    मिले जुले रिएक्शन मिल रहे हैं फिल्म को

    फिल्म लव आजकल को लेकर दर्शकों के मिले जुले रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कई लोग सिर्फ इसलिए  फिल्म देखने जा रहे हैं क्योंकि फिल्म में सारा और कार्तिक है। जो देखने पहुंचे वह कह रहे हैं कि कहानी बहुत ही कन्फ्यूजिंग है। तो किसी ने इम्तियाज को लेकर कहा कि फिल्म बर्बाद कर दी। लेकिन कुछ लोगों को फिल्म पसंद भी आई है। 

    15:51 (IST)14 Feb 2020
    इम्तियाज अली की Love AAJKAL को मिला 'वर्स्ट मूवी' का टैग

    इम्तियाज अली की Love AAJKAL को मिला 'वर्स्ट मूवी' का टैग

    13:24 (IST)14 Feb 2020
    'कौन बोला डिफरेंट है फिल्म'- लव आजकल देख बोले दर्शक..

    लव आजकल को लेकर लगातार मीम बन रहे हैं। दर्शक फिल्म देख कर कह रहे हैं - 'खाली पीली टाइम का नुकसान,पैसे का भी नुकसान।

    12:39 (IST)14 Feb 2020
    Love AajKal कर सकती है ओपनिंग डे पर इतना बिजनेस...

    फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म ओपनिंग डे पर 9 से 10 करोडड़ रुपए कमा सकती है। ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म लव आजकल बज में है। ट्रेड मेंहोने की वजह से लोग इसे पहले हफ्ते में काफी पसंद करेंगे। वैलेंटाइन डे के मौके पर 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म 9 से 10 करोड़ रुपए कमा सकती है. 

    11:38 (IST)14 Feb 2020
    कार्तिक सारा Love Aajkal के प्रमोशन के दौरान..

    अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे कार्तिक और साराअली खान

    11:03 (IST)14 Feb 2020
    फिल्म देख कर आ रहे लोगों ने लव आजकल को दिए ऐसे रिएक्शन, बताए निगेटिव पॉजिटिव पॉइंट्स

    फिल्म देख कर आ रहे लोगों ने कहा-रणदीप हुड्डा का काम अच्छा है।वह स्टोरी टेलर के रूप में अच्छे लग रहे हैं। यह फिल्म का पॉजिटिव पॉइंट है। फिल्म का सबसे बड़ा निगेटिव पॉइंट है कि फिल्म के डायरेक्शन में बैलेंस नहीं है। बिलकुल लव आजकल 1 की तरह ही है सब।

    10:27 (IST)14 Feb 2020
    सारी की एक्टिंग का उड़ रहा मजाकय..!

    फैंस बोल रहे हैं कि सारा की ड्रेस इस फिल्म में बड़ी ही स्टाइलिश हैं। सारा अली खान के डायलॉग्स अच्छे हैं प्लस उनकी डायलॉग डिलिवरी अच्छी है। लेकिन कुछ लोग सारा की एक्टिंग का मजाकभी बना रहे हैं। 

    09:57 (IST)14 Feb 2020
    Love Aajkal Review: ‘क्या हॉट कैमेस्ट्री है, जम रहे हैं दोनों।

    फैंस को इन दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आ रही है। कार्तिक फैंस कह रहे हैं कि फिल्म में कार्तिक बहुत ही क्यूट लग रहे हैं। तो कोई कह रहा है सारा और कार्तिक की जोड़ी बेस्ट लग रही है। सारा अली खान काफी बोल्ड दिख रही हैं । वहीं कार्तिक सीधे साधे लग रहे हैं। कार्तिक और सारा की जोड़ी वाकयी कमाल लग रही है। इनकी कैमेस्ट्री लोगों को बेहद शानदार लग रही है। ऐसे में कई लोग बोलते नजर आए- ‘क्या हॉट कैमेस्ट्री है, जम रहे हैं दोनों।’

    09:36 (IST)14 Feb 2020
    Love Aaj Kal Released: सैफ और दीपिका या फिर सारा और कार्तिक कौन है बेहतर पेयर?

    इम्तियाज अली की ‘लव आजकल’ 10 साल बाद वापसी कर रही है। फिल्म मेकर इम्तियाज पुराने टाइटल के साथ नए चेहरों को लेकर एक बार फिर लव आजकल ला रहे हैं। फिल्म लव आजकल का ट्रेलर 17 जनवरी को रिलीज किया गया था। पिछली बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फिल्म में थे। इस बार सारा अली खान (Saif Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) नया पेयर हैं। सोशल मीडिया पर लगातार तुलना की जा रही थी कि पुरानी लव आजकल बढ़िया थी या नई लव आजकल बढ़िया होगी? फिलहाल मिले जुले रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

    09:29 (IST)14 Feb 2020
    Love AajKal: कार्तिक की कॉमेडी जबरदस्त, एक्टर पर सारा अली खान पड़ रही भारी...!

    सारा अली खान और कार्तिक की कैमेस्ट्री को पसंद किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि फिल्म में दोनों फ्रेश चेहरे अच्छे लग रहे हैं। फिल्म में कार्तिक काफी अच्छे दिख रहे हैं। सारा अली खान कार्तिक पर भारी पड़ती दिख रही हैं। कॉमेडी के लिए कार्तिक जबरदस्त बताए जा रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि कार्तिक कॉमेडी शानदार तरीके से करते हैं। वह अगले कॉमेडी किंग बन सकते हैं जैसे अक्षय को एक वक्त के लिए कॉमेडी फिल्मों के लिए जाना जाने लगा था, वैसे ही कार्तिक के साथ भी हो सकता है। बता दें, कार्तिक का कहना है कि अब वह एक्शन फिल्में करना चाहते हैं एक्शन जॉनर को वह बहुत पसंद करते हैं।,

    09:25 (IST)14 Feb 2020
    लव आजकल को मिल रहे मिले जुले रिएक्शन..

    वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज की गई फिल्म लव आजकल को लेकर दर्शकों के मिले जुले रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कई लोग सिर्फ इसलिए  फिल्म देखने जा रहे हैं क्योंकि फिल्म में सारा और कार्तिक है। जो देखने पहुंचे वह कह रहे हैं कि कहानी बहुत ही कन्फ्यूजिंग है। तो किसी ने इम्तियाज को लेकर कहा कि फिल्म बर्बाद कर दी। लेकिन कुछ लोगों को फिल्म पसंद भी आई है। 

    Next Stories
    1 हमारी याद आएगीः एक मसखरे का आखिरी मजाक
    2 Valentine Day: कैसा है सारा अली और कार्तिक आर्यन का इजहार-ए-इश्क, जानिए क्या कहते हैं बाकी स्टार्स
    3 Valentine Day Bhojpuri Song: वेलेंटाइन वीक को मनाए स्पेशल, सुने भोजपुरी सुपरस्टार्स के जबरदस्त गाने
    ये पढ़ा क्या?
    X