ताज़ा खबर
 

Love Aaj Kal Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल रहा कार्तिक-सारा का जादू, वीकेंड में हुई इतनी कमाई

Love Aaj Kal 2 Box Office Collection Day 3: लव आज कल 2 को सबसे ज्यादा नुकसान मेट्रो और मल्टीप्लेक्स में हो रहा है। तरण आदर्श के मुताबिक टायर-2 शहरों में भी फिल्म कुछ खास नहीं कर पाई है।

Love Aaj Kal Movie Review: लव आजकल के पोस्टर में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन

Love Aaj Kal 2 Box Office Collection Day 3: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म लव आजकल 2 रिलीज हो चुकी है। फिल्म के रिलीज से पहले सारा और कार्तिक की केमिस्ट्री स्क्रीन पर देखने को फैंस बेताब थे। यही वजह रही कि 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन फिल्म को धमाकेदार ओपनिंग मिली। फिल्म ने पहले दिन 127.40 करोड़ रुपए का बिजनेस की। वहीं दूसरे और तीसरे दिन फिल्म की कमाई में काफी ज्यादा गिरावट दर्ज की गई।

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की इस फिल्म को क्रिटिक और दर्शकों द्वारा काफी खराब रिव्यू मिले हैं। यही वजह रही कि फिल्म को दूसरे और तीसरे दिन थिएटर में दर्शक ही नहीं मिले। तीसरे दिन फिल्म को लगभग 5 करोड़ का नुकसान हुआ है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक रविवार को फिल्म ने 6.50-6.75 करोड़ के बीच कमाई की है।

Live Blog

Highlights

    13:24 (IST)17 Feb 2020
    लव आजकल की दूसरी कड़ी को फैंस ने नकारा

    सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आजकल डायरेक्टर इम्तियाज अली की साल 2009 में आई फिल्म लव आजकल की सेकेंड इंस्टॉलमेंट है। 31 जुलाई 2009 को रिलीज हुई इम्तियाज की फिल्म लव आजकल में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) थे। लेकिन फैंस को ये सेकिंड इंस्टॉलमेंट कुछ खास नहीं भा रही।

    11:47 (IST)17 Feb 2020
    सैफ की लव आजकल से कमतर साबित हुई सारा की लव आजकल 2

    ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के आंकड़ों पर गौर फरमाएं तो फिल्म ने पहले दिन 12.40 करोड़ तो दूसरे दिन 8.01 करोड़ का कलेक्श किया। कुल इसने 25 करोड़ से उपर का बिजनेस कर चुकी है। गौरतलब है कि साल 2009 में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आजकल ने वीकेंड में 27 करोड़ का बिजनेस किया था। इस तरह सारा की फिल्म उनके पिता सैफ की फिल्म से कमतर साबित हुई है।

    10:38 (IST)17 Feb 2020
    कहानी का असर कलेक्शन पर

    फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें पिछली बार की तरह की इम्तियाज ने दो कपल्स की अलग अलग टाइम की कहानियां दिखाई है। एक आज के जमाने की और एक बीते जमाने की। दोनों कहानियों में कपल्स का मिलना बहुत ही रोचक अंदाज में दिखाया गया है। इसके बाद इन दोनों कहानियों में ही ट्विस्ट आता है। टर्निंग पॉइंट इमोशनल हो जाता है और कपल्स बिछड़ते दिखते हैं। लेकिन लोगों को कहानी पेंचीदा लग रही जिसका असर कलेक्शन पर देखा जा सकता है।

    10:30 (IST)17 Feb 2020
    इन शहरों में फिल्म को ज्यादा नुकसान

    लव आज कल 2 को सबसे ज्यादा नुकसान मेट्रो और मल्टीप्लेक्स में हो रहा है।  तरण के मुताबिFक टायर-2 शहरों में भी फिल्म की कमाई में कुछ खास असर नहीं देखा गया है।

    Next Stories
    1 ‘इसको बोलो एक्टिंग कर ले तो…’, फिल्मफेयर अवॉर्ड पाने पर तापसी पन्नू को फिल्म राइटर ने कही ये बात
    2 Filmfare award 2020: बेस्ट एक्टर अवार्ड जीत कर आयुष्मान खुराना ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, फैंस बोले ‘यू डिजर्व इट’
    3 Filmfare Awards 2020: फिल्मफेयर में रणवीर-आलिया ने जीता बेस्ट एक्टर अवार्ड, गली बॉय ने रचा इतिहास
    Coronavirus LIVE:
    X