ताज़ा खबर
 

Bigg Boss10: लोपा और रोहन के लिए मनु ने कहा- छिछिरों को बाहर निकालो, स्वामी ओम से की लोपा की तुलना

Bigg Boss10: अब तक शो में बानी और बाकी घर वाले रोहन और लोपामुद्रा को इमैच्यौर बोलते थे लेकिन इन्होंने ऐसी हरकत कर दी कि मनु पंजाबी ने इन दोनों के लिए छिछोरा शब्द का प्रयोग किया।

Author नई दिल्ली | January 24, 2017 5:49 AM

बिग बॉस के घर में वीकेंड का वार शो के सभी दर्शकों के लिए काफी मरोरंजक रहा। जहां पर शाहरुख और सलमान की ठिठोलियां और सनी लियोनी के हुस्न का जलवा देखने को मिला। लेकिन अब इस घर फिर से वही पैंतरेबाजी देखने को मिलने लगी है। अब तक शो में बानी और बाकी घर वाले रोहन और लोपामुद्रा को इमैच्यौर बोलते थे लेकिन इन्होंने ऐसी हरकत कर दी कि मनु पंजाबी ने इन दोनों के लिए छिछोरा शब्द का प्रयोग किया। फिनाले रूम वाले टास्क में बानी के बाहर आने के बाद जब बिग बॉस, मनु और बानी को कंफेशन रुम में बुलाकर पूछते हैं कि कमरे से बाहर निकलने वाला अगला बंदा कौन होगा। इसे बताने पर शो की प्राईस मनी में दो लाख रुपए बढ़ जाएगी। तो दोनों का अनुमान लोपामुद्रा होता है लेकिन बाद में मनवीर फिनाले रूप से बाहर आते हैं। इसके बाद बिग बॉस बानी, मनु और मनवीर को कनफेस रूम में बुलाते हैं। फिर से प्रसीजर के मुताबिक बिग बॉस तीनों से पूछते हैं कि रोहन और लोपा में से कौन सबसे पहले बाहर आएगा। सभी विचार विमर्श करके फिर से लोपा का नाम लेते हैं। लेकिन उधर फिनाले रूम में लोपा और रोहन अकेले बाहर आने की अपेक्षा साथ बाहर निकलने की ठानते हैं। लिहाजा जैसे ही घंटी बजती है तो रोहन पहले और ठीक उनके साथ लोपा बाहर आती हैं। दोनों की इस हरकत को बिग बॉस बचकानी हरकत करार देते हैं और बेहद नाराजगी वाले लहजे में इस गल्ती का दुष्परिणाम बताते हैं। बिग बॉस घर वालों को गुस्से में बताते हैं कि प्राईस मनी को पचास लाख तक पहुंचाने का मौका दिया गया लेकिन उन सबने टास्क को पूरी ईमानदारी से नहीं किया और अंत में इस कारण से शो की प्राईस मनी 45 लाख से घटकर 40 लाख रह जाती है।

इसके बाद सभी घर वाले लोपा पर टूट पड़ते हैं। इस पर लोपा, बिग बॉस पर ही इल्जाम लगाने लगती हैं। मनु और मनवीर कहते हैं कि कम से कम वो गलती नहीं मान रही हैं तो दीनदाता बिग बॉस पर तो इल्जाम नहीं लगाएं। मनु यहां कहते है कि स्वामी ओम और लोपा में कोई फर्क नहीं है। क्योंकि दोनों की फितरत दौड़ कर नंबर वन पर पहुंचने की है। मनवीर भी यही कहते हैं। लेकिन रोहन और लोपा दोनों बैडरूम में अपनी मानने के लिए रिग्रेट करने की बजाए हंसते हैं। गार्डन एरिया में बाहर बैठे मनु कहते हैं कि बिग बॉस को इन छिछोरों को बाहर कर देना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App