ताज़ा खबर
 

गायक रेमो के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

गोवा पुलिस ने एक नाबालिग लड़की को कथित रूप से धमकाने के मामले के संबंध में बुधवार को जांच अधिकारियों के सामने हाजिर नहीं होने पर चर्चित पॉप गायक रेमो फर्नांडीज के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया..

Author पणजी | December 24, 2015 02:04 am
पॉप सिंगर रेमो फर्नांडिस।

गोवा पुलिस ने एक नाबालिग लड़की को कथित रूप से धमकाने के मामले के संबंध में बुधवार को जांच अधिकारियों के सामने हाजिर नहीं होने पर चर्चित पॉप गायक रेमो फर्नांडीज के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया। इस मामले की जांच कर रहे अगससैम पुलिस निरीक्षक जिवबा दलवी ने बताया, ‘हमने रेमो के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। उन्हें दो बार समन भेजा गया लेकिन वह जांच अधिकारी के सामने पेश नहीं हुए।’

यूरोप के दौरे के कारण सोमवार को हाजिर नहीं होने पर 62 साल के गायक को आज शाम पुलिस थाने में तलब किया गया था। दलवी ने कहा, ‘हम उनके खिलाफ जारी लुकआउट नोटिस के बारे में (पुर्तगाल) दूतावास को जानकारी देने की प्रक्रिया में भी हैं।’ पुलिस ने उन्हें विदेश दूतावास के जरिए समन जारी किया क्योंकि पुलिसकर्मियों को कल पता चला कि रेमो ने अपनी भारतीय नागरिकता छोड़ दी है और पुर्तगाली नागरिकता अपना ली है।

राज्यभर में आज भेजे गए नोटिस में कहा गया कि आरोपी (रेमो) अगससैम पुलिस थाने में वांछित है। अगर आरोपी के बारे में कोई जानकारी मिलती है तो अगससैम पुलिस थाने में बताई जा सकती है। रेमो के खिलाफ तीन दिसंबर को सरकारी गोवा मेडिकल कालेज एंड हास्पीटल में इलाज करा रही लड़की को कथित रूप से अपशब्द कहने और धमकाने के लिए गोवा बाल कानून की धारा आठ के तहत मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले पुलिस ने जोहान को आज तलब किया था।

दलवी ने कहा, ‘उनसे दो घंटे तक पूछताछ हुई और उन्हें 26 दिसंबर को पूछताछ के लिए फिर से बुलाया गया है।’ मापुसा पुलिस ने जोहान के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया था जबकि आगससैम पुलिस ने रेमो के खिलाफ लड़की से गाली-गलौज करने का मामला दर्ज किया था। पुलिस लड़की और उसकी बड़ी बहन के बयान दर्ज कर चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App