ताज़ा खबर
 

बिग बॉस एक्स-कंटेस्टेंट लोकेश कुमारी का ‘नया रूप’ देख कर हैरान रह जाएंगे आप

जब तक लोकेश घर में थीं, वह शो के होस्ट बॉलीवुड स्टार सलमान खान की भी सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट थीं। शो पर लोकेश अपने लुक्स के चलते मशहूर नहीं हुई थीं, बल्कि अपने बर्ताव की वजह से हुई थीं।

Author नई दिल्ली | January 2, 2017 6:25 PM

कलर्स टीवी के सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 में नजर आईं एक्स-कंटेस्टेंट लोकेश कुमारी का नाम तो आपको याद ही होगा। लोकेश अपने क्यूट और बबली अवतार के लिए बिग बॉस के घर में जानी जाती थीं। जब तक लोकेश घर में थीं, वह शो के होस्ट बॉलीवुड स्टार सलमान खान की भी सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट थीं। शो पर लोकेश अपने लुक्स के चलते मशहूर नहीं हुई थीं, बल्कि अपने बर्ताव की वजह से हुई थीं। लेकिन शो से एलिमिनेट होने के बाद शायद लोकेश ने अपने लुक्स पर काम करने का फैसला किया है। हाल ही में सामने आई तस्वीरों के मुताबिक लोकेश ने मेकओवर लिया है और अब आप उन्हें देख कर शायद ही पहचान पाएं। उन्होंने अपनी यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल से पोस्ट की है।

वह हाल ही में शो के एक वीकेंड एपिसोड में भी नजर आई थीं। जहां वह पूरी तरह से बदली बदली लग रही थीं। लोकेश ने अपने ट्विटर हैंडल से भी अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनके रंग-रूप से लेकर उनकी ड्रेसिंग तक सब कुछ बदला हुआ है। जहां तक उनकी इंस्टाग्राम वाली तस्वीर का सवाल है तो अपनी इंस्टाग्राम फोटो में भी वह एक दम हट कर लग रही हैं। उन्होंने बहुत ही सेक्सी लुक में यह तस्वीर क्लिक कराई है। लोकेश की इंस्टाग्राम फोटो को एक दिन में 472 लोगों ने लाइक किया है। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- उम्मीद करती हू्ं कि आपका दिन अच्छा रहा हो। देखते रहिए बिग बॉस 10.

गौरतलब है कि लोकेश कुमारी शर्मा ने बिग बॉस सीजन 10 में हिस्सा लिया था। वो इंडियावालों को रिप्रेजेंट करने के लिए घर में पहुंची थी। इस हफ्ते करण मेहरा के साथ घर से बाहर जाने वाले कंटेस्टेंट में वो भी शामिल हैं। लोकेश से जब बात की गई तो की चौंकाने वाले खुलासे हुए। उनके घर के अंदर उनके अनुभव, फेलरेट कंटेस्टेंट सहित कई मुद्दों पर बात की गई। ऐसी खबर थी कि जहां एक तरफ सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट को काफी अच्छी खासी रकम फीस के तौर पर दी जाती है वहीं कॉमन लोगों को कुछ नहीं मिलता है। एक सूत्र ने बताया था कि सेलिब्रिटिज को साइनिंग अमाउंट के साथ ही हर हफ्ते के हिसाब से फीस दी जाती है। वहीं आम लोगों की फीस घर में बिताए उनके हफ्तों पर आधारित है। लेकिन अगर कोई कॉमन मैन शो जीतने में कामयाब हो जाता है तो उसे जीतने वाली राशि दी जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App