ताज़ा खबर
 

Election Results 2019: ‘मोदी-शाह पॉलिटिक्स के बाप, अब कभी नहीं करूंगा..’ बीजेपी की जीत पर मुस्लिम एक्टर का ट्वीट

Lok Sabha Election Results 2019: बॉलीवुड के एक जाने मुस्लिम एक्टर ने बीजेपी की जीत पर अगले पांच सालों के लिए पांच कसमें खाई हैं।

Author Updated: May 23, 2019 3:42 PM
नरेंद्र मोदी और अमित शाह ।

Election Results 2019: लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे सामने आ रहे हैं। बीजेपी की अगुवाई में एनडीए की अभी तक के रूझानों में जीत लगभग तय हैं। एनडीए ने अभी तक 346 से ज्यादा का आंकड़ा छू लिया है। सोशल मीडिया पर बीजेपी समर्थक नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष को बधाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के एक मुस्लिम एक्टर ने एक चौंकाने वाला ट्वीट किया है।

एक्टर कमाल आर खान ने एक ट्वीट में लिखा- ‘मैं आज अगले पांच सालों के लिए पांच वादें करता हूं। पहला- मैं कोई भी न्यूज चैनल नहीं देखूंगा। दूसरा- मैं राजनीतिक ट्वीट नहीं करूंगा। तीसरा- मैं बीजेपी के खिलाफ एक शब्द नहीं कहूंगा। चौथा- हर दिन कहूंगा कि अमित शाह और नरेंद्र मोदी पॉलिटिक्स के बाप हैं। पांचवा- किसी भी पॉलिटिकल ट्वीट को न पढ़ूगा और न ही जवाब दूंगा।’

कमाल आर खान के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- भाई सच तो यह है कि आप भी जानते थे कि आएगा तो मोदी ही। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- चल झूठा। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- देर आए दुरस्त आए, इस गली दिख भी मत जाना, पिट-पाट जाओगे।

केआरके एक अन्य ट्वीट में नरेंद्र मोदी और अमित शाह को उनकी जीत के लिए बधाई दी है। उन्होंने लिखा- ‘अमित और नरेंद्र मोदी सर आप दोनों को बहुमत के लिए बधाई। आपने साबित कर दिया कि काहे पड़े हो चक्कर में कोई नहीं है टक्कर में। हैशटैग के साथ एक्टर ने लिखा- मोदी है तो मुमकिन है।’

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PM Narendra Modi Quick Movie Review: अब फिल्मी पर्दे पर भी धूम मचाएगें PM Modi, जबरदस्त है विवेक ओबेरॉय की फिल्म
2 ‘मेरे मुंह पर जोरदार तमाचा पड़ा है’, चुनाव में मिली हार पर एक्टर Prakash Raj का ट्वीट वायरल
3 ‘तुम्हारे पापा अडल्ट फिल्म में काम कर रहे क्या?’, जब ये बात सुन आगबबूला हो गए थे सनी देओल