अमित शाह के बयान पर एक्ट्रेस गौहर खान ने पूछा- ये देश मुसलमानों का नहीं है क्या?

Election 2019: गौहर खान ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। साथी ही टेलीविजन की दुनिया में भी उनका काफी नाम है। गौहर खान 'बिग बॉस 7 की विजेता रह चुकी हैं। गौहर खान ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू 'रॉकेट सिंहः सेल्समैन ऑफ द ईयर (2009)' से की थी।

gauahar khan, gauahar khan tweets,gauahar khan outfits, gauahar khan movie, gauahar khan acting, gauahar khan sister, gauahar khan birthday, gauahar khan show, gauahar khan love affair, gauahar khan songs, big boss 7 winner gauahar khan, gauahar khan songs in film, gauahar khan instagram, gauahar khan facebook, amit shah, amit shah bjp, amit shah bjp railly, amit shah chunav railly, election 2019, amit shah nrc comment, amit shah candidate, entertainment newsएक्ट्रेस गौहर खान और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह।

Gauahar Khan Attack on Amit Shah: लोकसभा चुनाव के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस की विजेता गौहर खान ने अमित शाह के बयान पर नाराजगी जताई है। एक्ट्रेस गौहर खान ने अमित शाह के बयान को लेकर ट्वीट किया है। गौहर खान ने लिखा है कि, ‘यह स्पष्ट रूप से उनके एजेंडे को बताता है !!! क्यों @ BJP4 भारिया मुसलमान भारत के नागरिक नहीं हैं ? पारसी भारतीय नहीं हैं ?? ईसाई भारतीय नहीं हैं ???? मैं इस बात से हैरान हूं कि आप कितने स्पष्ट रूप से विभाजनकारी हैं? लेकिन हमें अपने देश के लोगों में विश्वास है! हिंदू मुस्लिम सिख इसाई सब भाई हैं।’

देखें ट्वीट-

बता दें कि गुरुवार(11 अप्रैल) को बीजेपी चीफ अमित शाह ने कहा था कि, ‘हम पूरे देश में एनआरसी का कार्यान्वयन सुनिश्चित करेंगे। हम बुद्ध, हिंदुओं और सिखों को छोड़कर देश के हर एक घुसपैठियों को हटा देंगे।’ ऐसी बात को लेकर गौहर ने अपनी नराजगी जाहिर की है। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला पर ट्वीट के जरिए प्रहार किया था। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के दौरान जम्मू कश्मीर में ईवीएम में कांग्रेस का सिंबल के काम नहीं करने को लेकर उमर ने ट्वीट किया था। जिसके बाद गौहर खान ने जवाब देते हुए कहा था कि ‘इस पर कोई हैरानी की बात नहीं!! लेकिन दुख है कि यह लोकतंत्र में हो रहा है! वोट डिलीट हो रहे हैं! बटन काम नहीं कर रहे हैं! बहुत ही भयंकर।’

गौहर ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। साथी ही टेलीविजन की दुनिया में भी उनका काफी नाम है। गौहर खान ‘बिग बॉस 7 की विजेता रह चुकी हैं। गौहर खान ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू ‘रॉकेट सिंहः सेल्समैन ऑफ द ईयर (2009)’ से की थी। गौहर खान ‘गेम’, ‘इशकजादे’, ‘फीवर’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘बेगम जान’ जैसे फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। गौहर खान सोशल मीडिया पर बहुत ही बेबाकी से राय भी रखती हैं।
(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 ‘मैं कभी हैल्लो भी नहीं बोलती’, जब कैटरीना कैफ ने बिपाशा बसु संग दोस्ती पर कही चौंकाने वाली बात
2 कैरेक्टर पर उठाया था सवाल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने भेजा 100 करोड़ का नोटिस
3 Video: ‘तुम समय बर्बाद कराती हो’, Sapna Choudhary को ऐसा डांस करता देख फैन्स कर रहे ट्रोल
यह पढ़ा क्या?
X