ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: तो क्या झूठ बोल रही हैं सपना चौधरी? कांग्रेस ने बयान जारी कर दिए ये सबूत

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने और नही होंने को लेकर राजनीतिक गलियारों में नाटकीय घटनाक्रम चल रहा है। सपना ने इनकार किया तो कांग्रेस ने सबूत लाकर दे दिए।

Author Updated: March 24, 2019 6:49 PM
कांग्रेस ने सपना चौधरी के फॉर्म भरने की तस्वीर जारी की (फोटोः एएनआई)

Lok Sabha Election 2019 से ठीक पहले हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस ज्वॉइन करने की खबरों पर बवाल मचा हुआ है। एक तरफ सपना ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों से साफ इनकार कर दिया तो दूसरी तरफ शनिवार (23 मार्च) को उनके कांग्रेस में शामिल होने के सबूत वायरल हो रहे हैं। नाटकीय घटनाक्रम के बीच कांग्रेस ने भी पार्टी की तरफ से बयान जारी करते हुए सबूत दिए हैं। एएनआई ने भी सपना के बयान के ठीक बाद दो तस्वीरें जारी की हैं जिनमें सपना के कांग्रेस से जुड़ने का दावा किया जा रहा है।

क्या है इन तस्वीरों मेंः एएनआई की तरफ से जारी की गई तस्वीरों में कांग्रेस की सदस्यता के लिए कथित तौर पर सपना की तरफ से जमा किए गए आवेदन फॉर्म और उसके बदले मिली रसीद दिखाई गई है। रसीद पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी लिखा है।

इस पर सपना चौधरी का नाम, पता और कथित तौर पर उनके हस्ताक्षर भी हैं। हालांकि इससे पहले सपना ने खुद मीडिया में आकर यह साफ कर दिया है कि न तो उन्होंने राज बब्बर से मुलाकात की, न कांग्रेस ज्वॉइन की और ना ही वे कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगी।

 

National Hindi News Today Live: दिनभर की बड़ी खबरें यहां पढ़ें

कांग्रेस ने जारी किया ये बयानः उत्तर प्रदेश कांग्रेस के सचिव नरेंद्र राठी ने कहा, ‘सपना चौधरी आई थीं और उन्होंने खुद सदस्यता के लिए आवेदन फॉर्म पर हस्ताक्षर भी किए।’ इतना ही नहीं कांग्रेस नेता ने उनकी बहन के भी कांग्रेस में शामिल होने का दावा किया।’

UP Congress Leader सपना का फॉर्म दिखाते यूपी कांग्रेस के सचिव नरेंद्र राठी (फोटोः एएनआई)

इससे पहले सपना चौधरी ने प्रियंका के साथ मुलाकात की तस्वीरों को पुराना बताया था और कहा कि उनके काफी अच्छी बातचीत हुई थी। सपना ने इस संबंध में एक वीडियो भी जारी किया है। उन्हें मथुरा से हेमा मालिनी के खिलाफ टिकट दिए जाने के भी कयास लग रहे थे। हालांकि कांग्रेस ने मथुरा से दूसरे प्रत्याशी के नाम का ऐलान कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 WhatsApp पर भी लड़ी जाएगी 2019 की चुनावी लड़ाई, ग्रुप्‍स से सीधे 2.2 करोड़ वोटर्स तक पहुंच
2 Lok Sabha Election 2019: राम माधव ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- पाकिस्तान में लड़े तो जीत सकती है चुनाव
3 रिपोर्ट: वायनाड में भी राहुल गांधी को चुनौती देंगी स्‍मृति ईरानी! सहयोगी दल से बीजेपी ने की डील
जस्‍ट नाउ
X