ताज़ा खबर
 

भोपाल में वोटिंग के 7 दिन बाद बोले फरहान अख्तर- साध्वी प्रज्ञा को नहीं दें वोट, लोगों ने कर दिया ट्रोल

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): सोशल मीडिया पर फरहान अख्तर अपनी एक गलती के चलते सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। फरहान ने ट्विटर पर भोपाल निवासियों से साध्वी प्रज्ञा को वोट न देने की अपील रविवार (19 मई) को की, लेकिन भोपाल में पहले ही मतदान हो चुके हैं।

Author मुंबई | May 19, 2019 4:21 PM
फरहान अख्तर सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल फोटो सोर्स- ANI

Lok Sabha Election 2019: देश में रविवार (19 मई) को लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान संपन्न होंगे। इस दौरान कई राजनीतिक पार्टियों के लिए कई बॉलीवुड अभिनेता वोट मांगते नजर आए हैं। इनमें से कुछ अपने बयानों को लेकर ट्रोल भी हुए। इसी फेहरिस्त में बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर का नाम भी जुड़ गया है। दरअसल फरहान ने ट्विटर पर भोपाल निवासियों से साध्वी प्रज्ञा को वोट न देने की अपील की। उन्होंने यह अपील 19 मई को की, जबकि भोपाल में 12 मई को ही वोटिंग हो चुकी है।

क्या था ट्वीटः दरअसल फरहान ने ट्विटर पर लिखा, ‘प्रिय भोपाल के मतदाताओं, यह समय अपने शहर को एक ओैर भोपाल त्रासदी से बचाने का है। उन्होंने हैशटेग का इस्तेमाल करते हुए अंग्रेजी में ‘से नो टू प्रज्ञा’, ‘से ने टू गोडसे’, ‘चूज लव, नो हेट’ लिखा।

National Hindi News, 19 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

जमकर हुए ट्रोलः सोशल मीडिया पर फरहान को जमकर ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि भोपाल में पिछले रविवार (12 मई) मतदान हो चुका है और फरहान ने इस रविवार (19 मई) ने लोगों से साध्वी को वोट न देने की अपील की। सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें जानकारी की कमी के कारण ट्रोल किया। वहीं साध्वी प्रज्ञा की तुलना भोपाल त्रासदी से किए जाने पर उनकी निंदा भी की।

RATE YOUR MP: कैसा है आपके क्षेत्र का सांसद, यहां दीजिए रेटिंग 

क्या यूजर्स नेः ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, ‘भोपाल त्रासदी के पीड़ितों का इस तरह मजाक उड़ाना शर्मनाक है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अपना इंटरनेट कनेक्शन बदल लो। आपके ट्वीट प्रकाशित होने में 10 दिन का समय ले रहे हैं।’

1600 लोग कर चुके री-ट्वीटः बता दें रॉकऑन फिल्म के इस अभिनेता के ट्वीट को 1600 लोग रीट्वीट कर चुके हैं और 8600 लोग जवाब दे चुके हैं। बता दें फरहान जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर और शबाना आजमी के बेटे हैं। जावेद और शबाना नरेंद्र मोदी सरकार की रणनीतियों की सार्वजनिक तौर निंदा करते रहे हैं।

साध्वी प्रज्ञा ने गोडसे को बताया था देशभक्तः बता दें कुछ समय पहले साध्वी प्रज्ञा नाथूराम गोडसे पर दिए अपने बयान को लेकर चर्चा में आई थीं। उन्होंने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था। हालांकि प्रज्ञा के बयान पर भाजपा ने असहमति जताई थी जिसके बाद बाद प्रज्ञा ने अपने बयान पर माफी मांग ली थी।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X