ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: अब ट्रैक्टर चलाते नजर आईं हेमा मालिनी, फसल काटते तस्वीर हो चुकी है वायरल

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): हाल ही में मथुरा की सांसद व अभिनेत्री हेमा मालिनी गेहूं की फसल काटती नजर आईं थी। बीजेपी के टिकट पर दोबारा लोकसभा चुनाव लड़ रही हेमा मालिनी की अब ट्रैक्टर चलाते तस्वीर वायरल हो रही है।

Lok Sabha Election 2019: बीजेपी के टिकट पर दोबारा लोकसभा चुनाव लड़ रही हेमा मालिनी की अब ट्रैक्टर चलाते तस्वीर वायरल हो रही है।फोटो सोर्स-ANI)

 Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों के ऐलान के बाद राजनीतिक पार्टियों ने जी तोड़ मेहनत शुरू कर दी है। वोटरों को रिझाने के लिए पार्टियों के नेता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में मथुरा की सांसद व अभिनेत्री हेमा मालिनी गेहूं की फसल काटती नजर आईं थी। बीजेपी के टिकट पर दोबारा लोकसभा चुनाव लड़ रही हेमा मालिनी की अब ट्रैक्टर चलाते तस्वीर वायरल हो रही है। हेमा मालिनी आलू के खेत में ट्रैक्टर चलाकर जोताई करती नजर आईं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो रही हैं।

हेमा मालिनी की इस तस्वीर को उनकी बेटी ईशा देओल ने खुद शेयर किया है। इस तस्वीर के कैप्शन में ईशा ने लिखा है। बसंती अब आगे बढ़ रही है। कभी तांगा चलाती थीं अब वो ट्रैक्टर चला रही हैं। हेमा मालिनी मांट क्षेत्र में प्रचार करने गई थी इस दौरान उन्होंने आलू के खेत में पहुंची जहां ट्रैक्टर चला रहे किसाना से मिलीं। इस दौरान उन्होंने ट्रैक्टर की स्टेयरिंग भी संभाली।


गौरतलब है कि हेमा मालिनी को बीजेपी ने राज्यसभा भेजा था। वह 2003 से 2009 तक राज्यसभा सांसद रही हैं।इसके बाद साल  2014 में बीजेपी ने उन्हें मथुरा से लोकसभा का चुनाव लड़ाया और  हेमा को जीत भी हासिल हुई। हेमा मालिनी को ‘ड्रीम गर्ल’ के नाम से जाना जाता है। बॉलीवुड में ‘शोले’, ‘ड्रीमगर्ल’ ‘जॉनी मेरा नाम’, ‘चरस’, ‘जुगनू’, ‘नसीब’ और ‘सत्ते पे सत्ता’ जैसी फिल्मों के लिए उन्हें जाना जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App