ताज़ा खबर
 

‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम ने टिड्डियों के हमले को बताया अल्लाह का कहर, ट्रोल हुईं तो अकाउंट कर दिया डिलीट

Lockdown, Zaira Wasim: जायरा ने अपने पोस्ट में टिड्डों के हमले की तुलना अल्लाह के कहर से कर दी थी। अपने ट्वीट और इंस्टा पोस्ट में उन्होंने कुरान की एक आयत का जिक्र किया जिसमें..

Zaira Wasim, Actress Zaira Wasim, Dangal girl Zaira Wasim, Zaira Wasim told the attack of locusts, the havoc of Allah, Zaira Wasim Got trolled Brutally, Actress Zaira Wasim accounts were deleted, Zaira Wasim Deleted Her Twitter, Zaira Wasim Deleted Her Instagram, entertainment news, bollywood news, televsion newsजायरा वसीम ने अपना इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है

Zaira Wasim: ‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम बॉलीवुड छोड़ने के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव थीं और तमाम मुद्दों पर अपनी बात रखती थीं। लेकिन अब उन्होंने अपना ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया है। इसकी वजह जायरा की एक पोस्ट है, जिसमें उन्होंने टिड्डियों के हमले को अल्लाह का कहर बताया था। इस पोस्ट के बाद वे ट्रोल हो गईं और तमाम लोगों ने उनकी आलोचना की।

दरअसल, जायरा वसीम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुरान की एक आयत शेयर करते हुए टिड्डियों के हमले को अल्लाह का कहर बताया। इस पोस्ट को देख यूजर्स उनपर भड़क गए। ट्रोल्स भी पीछे पड़ गए। किसी ने उन्हें ट्विटर छोड़ने की सलाह दी तो किसी ने माफी मांगने की। एक यूजर ने लिखा-‘इस्लाम में ट्वीट करना भी हराम है।’ तो किसी ने कहा- ‘सांप भी डंक मार कर भाग जाता है…।’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘1000 चूहे खाने के बाद बिल्ली चली हज को…’। ट्रोल्स से परेशान होकर जायरा वसीम ने अपना ट्विटर और इंस्टा अकाउंट बंद कर दिया।

इससे पहले जायरा वसीम ने एक और पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने ट्रोल्स को सुनाते हुए लिखा था-‘जरा सोचिए कोई शख्स वाकई खुद को आपकी वजह से लूजर समझने लगे क्योंकि आप जोक्स, मीम्स और कमेंट के जरिए ये करते हैं। कूल बनने की कोशिश करते हैं या अपने फॉलअर्स के सामने फनी बनने की कोशिश करते हैं। पर हर कोई आपकी तरह मोटी चमड़ी वाला नहीं होता ध्यान रखें।’

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के बीच इन दिनों देश एक और मुसीबत का सामना कर रहा है। राजस्थान, मध्य प्रदेश समेत भारत के कई राज्यों में करोड़ों की तादाद में टिड्डियां घुस आई हैं और ये किसानों के लिए परेशानी का सबब बन गई हैं। कई राज्यों में टिड्डियों ने फसलों को काफी नुकसान पहुंचाया है। सैकड़ों एकड़ फसल चट कर गई हैं। केंद्र और राज्य सरकारें टिड्डियों से बचने के लिए किसानों को खेत में ड्रम आदि बजाने और शोर मचाने की सलाह दे रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले दो-तीन दिनों में इन टिड्डियों के दिल्ली-एनसीआर तक पहुंचने की भी आशंका है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टिड्डियों ने अब तक राजस्थान, गुजरात और मध्य प्रदेश में 50 हजार हेक्टेयर से ज्यादा की फसल चौपट कर दी है। उत्तर प्रदेश के भी कुछ हिस्सों में टिड्डी दल पहुंच गया है। टिड्डियों के इस हमले को 27 साल बाद सबसे बड़ा हमला माना जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक इससे पहले 2010 में भी टिड्डियों का हमला हुआ था, लेकिन ये बहुत छोटा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बीच आ गई थी दरार, गुस्से में एक्ट्रेस ने कर दिया था प्रियंका चोपड़ा को फोन
2 शख़्स ने की स्वरा भास्कर को ट्रोल करने की कोशिश, एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब-‘सही स्ट्रैटेजी है..’
3 सिर्फ एक गाने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने बना डाली पूरी फिल्म, जानिए क्या खास था उस सॉन्ग में