ताज़ा खबर
 

‘वापस जरूर आना…’, प्रवासियों को बस में बैठाकर बोले सोनू सूद, एक्टर की दरियादिली देख फैंस ने दूसरे स्टार्स से कहा- ‘कुछ सीखो’

Sonu Sood, Lockdown: सोनू अपनी मौजूदगी में बसों को अलग अलग जगहों के लिए रवाना कर रहे हैं। ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जिसमें सोनू बस में चढ़े एक शख्स से सवाल करते हैं..

एक्टर सोनू सूद प्रवासियों की मदद करते हुए

Sonu Sood: बॉलीवुड स्टार सोनू सूद फिल्मों में खतरनाक विलेन के तौर पर जाने जाते हैं। लेकिन वह असल जिंदगी में हजारों लोगों के लिए हीरो बन गए हैं। जी हां, सोनू सूद का ‘घर भेजो’ अभियान कुशलता से आगे बढ़ रहा है। सोनू सूद बिहार, यूपी, उत्तराखंड और उड़ीसा के लोगों को बसों में बैठा कर मुंबई से रवाना कर रहे हैं। ये वह लोग हैं जो लॉकडाउन में मुंबई में फंस गए औऱ अपने घर जाने के लिए कई किलो मीटर पैदल चलकर जाने को मजबूर थे। लेकिन सोनू सूद ने  इन प्रवासी लोगों की मुश्किलों को हल किया औऱ घर पहुंचने में मदद की।

सोनू अपनी मौजूदगी में बसों को अलग अलग जगहों के लिए रवाना कर रहे हैं। ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जिसमें सोनू बस में चढ़े एक शख्स से सवाल करते हैं कि आप कहां जा रहे हैं। तभी वह शख्स कहता है कि हम बिहार जा रहे हैं। सोनू पूछते हैं कि वह क्या करते हैं तो वह शख्स बताता है कि वह मुबंई में पढ़ता है। सोनू उसे कहते हैं कि ‘वापस जरूर आना।’ वीडियो में वह शख्स सोनू को हां में जवाब देता है औऱ उन्हें ढेर सारी दुआएं देता है।

इस वीडियो को देख कर यूजर्स कह रहे हैं कि सोनू बहुत बड़े दिलवाले हैं। तो किसी ने कहा- सोनू आपको भगवान हर खुशी दे। तो वहीं एक अन्य यूजर ने कहा- बाकी सितारे कहां हैं भाई, जो लॉकडाउन में तरह तरह के व्यंजन बना कर पोस्ट कर रहे हैं। कुछ सीखो इनसे। तो वहीं दूसरे यूजर ने स्टार्स का नाम लेते हुए कहा- ‘दीपिका-रणवीर अऱे सोनू से कुछ सीखो, घर बैठे बस खाना बनाओ। थोड़ी लोगों की मदद भी कर दो।’

https://www.instagram.com/p/CAruOtBgbuU/

एक यूजर ने कहा- बाकी सारे सितारे तो बस नाम के हैं, असली स्टार तो आप हो सोनू सर। सोशल मीडिया पर लोगों ने अब सोनू को एक खास नाम दे दिया है- ‘गरीबों के मसीहा’। सोनू लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट कर रहे हैं जिसमें वह कह रहे हैं कि जो भी अपने घर से दूर हैं और लॉकडाउन की वजह से अपने घर नहीं जा पा रहा है तो उनकी मदद वह करेंगे। इसके लिए उन्होंने अपना नंबर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बता दें, लॉकडाउन की वजह से प्रवासी मजदूर और स्टूडेंट्स (दूसरे राज्यों के) मुंबई शहर में ही फंस गए थे। ऐसे में सोनू ने ऐसे लोगों की मददे के लिए एक सराहनीय कदम आगे बढ़ाया।

 

Next Stories
1 Corona Virus Trailer Out: राम गोपाल वर्मा ने लॉकडाउन में शूट कर डाली फिल्म, कोरोना वायरस ट्रेलर हुआ रिलीज
2 रामायण के इस सीन में राम-लक्ष्मण के पैरों से निकल गया था खून, लक्ष्मण रेखा के सीक्वेंस में गिर गए थे सुनील लहरी
3 अनुष्का शर्मा पर भड़के BJP विधायक, कहा- विराट कोहली देशभक्त, एक्ट्रेस को दें तलाक
ये पढ़ा क्या?
X