ताज़ा खबर
 

लॉकडाउन के बीच अमिताभ बच्चन ने कहा ‘क्या हम 2020 को डिलीट कर सकते हैं’, लोगों ने कहा- पहले अपना व्हाट्सअप डिलीट करिए

अमिताभ बच्चन ने इससे पहले के अपने ट्वीट में पीएम केयर रिलीफ फंड में पैसा डोनेट करने वालों को लेकर लिखा था। अमिताभ बच्चन ने लिखा कि कोई देकर कह दे रहा है कि मैंने दिया है लेकिन दूसरे लोग भी हैं जो दिए हैं लेकिन कहे नहीं।

Amitabh Bachchan, Amitabh Bachchan want delete 2020, Amitabh Bachchan twitter, Amitabh Bachchan new tweet, Amitabh Bachchan trolls, users said delete Amitabh Whatsapp, Amitabh Bachchan on lockdown,अमिताभ बच्चन, अमिताभ बच्चन ट्विटर, अमिताभ बच्चन, अमिताभ बच्चन ट्रोलअमिताब बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। फोटोः इंस्टाग्राम।

कोरोना वायरस ने विश्वभर में कई जानें ले ली हैं और इस महामारी के लगातार फैलने से दुनियाभर की सरकारें चिंतित हैं। इस बीच वेटरन एक्टर अमिताभ बच्चन ने साल 2020 को वायरस ग्रसित बताते हुए इसे डिलीट करने की बात ट्विटर पर की। अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के बाद लोग उन्हें पहले अपना व्हाट्सअप डिलीट करने की सलाह दे रहे हैं।

अमिताभ ने ट्वीट किया, ‘क्या हम साल 2020 को डिलीट कर इसके नए वर्जन को री-इंस्टॉल कर सकते हैं। इसमें वायरस है।’ अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, ‘सर, क्या आप पहले अपना व्हाट्सअप डिलीट कर सकते हैं।’ एक अन्य ने लिखा, ‘क्या हम साल 2014 से लेकर साल 2020 को डिलीट कर नया इंस्टॉल कर सकते हैं? ये साल संघ के वायरस से भरे पड़े हैं।’ एक यूजर ने अभिषेक बच्चन को टैग करते हुए लिखा, ‘अभिषेक बच्चन इनसे मोबाइल छीन कर माचिस मार दो।’ एक और यूजर ने अमिताभ बच्चन को अपना व्हाट्सअप डिलीट करने की सलाह देते हुए लिखा, ‘अमिताभ जी कृपया अपना व्हाट्सअप डिलीट कर सकते हैं।’ एक ने लिखा, ‘आज से 2020 का नाम 2019, ठीक है ना बच्चन बाबू।’

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन ने इससे पहले के अपने ट्वीट में पीएम केयर रिलीफ फंड में पैसा डोनेट करने वालों को लेकर ट्विट किया। अमिताभ बच्चन ने लिखा कि कोई देकर कह दे रहा है कि मैंने दिया है लेकिन दूसरे लोग भी हैं जो दिए हैं लेकिन कहे नहीं। और वे दूसरे वाली श्रेणी में आते हैं। वे सदा कम बोलने वाले रहे हैं।

बता दें, कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड के कई सितारों ने आर्थिक मदद की है। डोनेशन की इस लिस्ट में अभी तक अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, वरुण धवन कपिल शर्मा आदि सितारों ने पीएम केयर फंड में दान कर चुके हैं। अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रकम दान की है।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अलग कमरा, देखभाल के लिए 6 नर्स, स्पेशल खाना फिर भी कनिका कपूर का पीछा नहीं छोड़ रहा कोरोना वायरस, परिवार ने कहा- एयरलिफ्ट…
2 ThrowBack: ड्रग्स लेने के दिनों में दो-तीन दिन तक सोते रहते थे संजय दत्त, हालत देख उड़ गए थे पिता के होश
3 चर्चित कॉमेडियन की कोरोना वायरस से हुई मौत, दिग्गज सिंगर की भी गई जान