ताज़ा खबर
 

Virat-Anushka Wedding Photos: विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने रचाई शादी, ट्विटर पर शेयर की फोटो

Anushka Sharma, Virat Kohli Wedding Marriage Photos: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये जोड़ी सोमवार (11 दिसंबर) को इटली के टसकैनी में विवाह बंधन में बंध गए।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने महीने भर से जारी सस्पेंस पर से पर्दा हटा दिया है। उन्होंने एक फोटो ट्वीट कर विराट कोहली से अपनी शादी की खबरों के कन्फर्म कर दिया।

Virat Kohli and Anushka Sharma Wedding: लंबे समय तक रिलेशन में रहने के बाद आखिरकार टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इटली में जाकर फाइनली बोल्ड कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये जोड़ी सोमवार (11 दिसंबर) को इटली के टसकैनी इलाके के एक विशाल रिसॉर्ट में विवाह बंधन में बंध गए। हालांकि, इस दंपत्ति की तरफ से अभी तक इसका खुलासा नहीं किया गया है। एक महीने से मीडिया में यह कयास लगाए जा रहे थे कि विराट और अनुष्का 12 दिसंबर को इटली के एक रिसॉर्ट में शादी के बंधन में बंधेंगे। बताया जा रहा है कि दो-तीन महीने पहले ही सब कुछ तय हो गया था और कुछ दिन पहले ही अनुष्‍का का परिवार उनके साथ शादी के लिए इटली रवाना हो गया था।

अनुष्का की फैमिली के साथ उनके परिवार के पंडित भी गए हैं। यह वही पंडित हैं, जिनसे मिलने विराट और अनुष्का पिछले साल देहरादून गए थे। अगर मेन्सएक्सपी वेबसाइट की माने तो विराट कोहली ने अपने करीबी सूत्रों से बात करते हुए कहा था कि इस शादी में उन्होंने ज्यादा लोगों को इनवाइट नहीं किया है।

Here’s Virat Kohli and Anushka Sharma Wedding News Updates:

– अनुष्का शर्मा ने ट्विटर पर शादी की फोटो अपलोड कर दी है। अनुष्का शर्मा ने भी शादी की तस्वीर शेयर कर ट्वीट किया, “आज हमदोनों ने प्यार के बंधन में भंधकर एकाकार होने का एक-दूसरे से वादा किया। इस खबर को आपके साथ शेयर करते हुए मुझे अपार हर्ष हो रहा है। हमारे परिवार, फैन्स और शुभचिंतकों के स्नेह, प्यार आशीष की वजह से आज का दिन हमारे लिए स्पेशल हो गया। हमारी जिंदगी के अहम मोड़ पर साथ देने के लिए सभी का शुक्रिया।”

– फिल्मफेयर मैग्जीन के मुताबिक यह जोड़ी रात आठ बजे अपनी शादी का एलान करेगा।

– समाचार एजेंसी एएनआई ने भी विराट-अनुष्का की शादी की खबरों पर मुहर लगाई है। इससे पहले फिल्म मैगजीन फिल्म फेयर ने सबसे पहले इनकी शादी की बात कन्फर्म की थी।

– मीडिया में जैसी ही इनकी शादी की खबरें आईं, सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का के फैन्स उन्हें बधाई दे रहे हैं।

– कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही विराट-अनुष्का की शादी का एलान हो सकता है।

– बता दें कि विराट और अनुष्का ने 5 साल पहले एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। वह पहली बार एक विज्ञापन के शूट पर मिले थे। 2015 में अफवाह उड़ीं कि दोनों का ब्रेक अप हो गया है, लेकिन इन्हें खारिज करते हुए दोनों एक सार्वजनिक समारोह में नजर आए।

 

देखिए, PHOTOS: इस खूबसूरत रिजॉर्ट में विराट-अनुष्का की शादी, एक दिन का किराया 13.5 लाख रुपए

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भूतों की पूरी टोली लेकर आपको डराने फिर आ गए विक्रम भट्ट, देखिए फिल्म 1921 का ट्रेलर
2 तेलुगू फिल्‍मों के कॉमेडियन एक्‍टर विजय साई ने किया सुसाइड, बेडरूम में लटकती मिली लाश
3 लता के रूप में दोबारा जन्म नहीं लेना चाहतीं मंगेशकर, जान‍िए उनकी कहानी
ये पढ़ा क्या?
X