ताज़ा खबर
 

Bahubali 2 Movie Review: खत्म हुआ सस्पेंस, पढ़ें कटप्पा ने क्यों ली थी ‘बाहुबली’ की जान

Bahubali 2 Movie Review: देश की सबसे पोपुलर फिल्म बाहुबली 2 की रिलीजिंग का हर किसी को लंबे वक्त से इंतजार था, लिहाजा 28 अप्रैल शुक्रवार को ये फिल्म देश भर के सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है।
Bahubali 2 Box Office: फिल्म के दूसरे पार्ट में वर्चुअल इफेक्ट्स पर और भी ज्यादा काम किया गया है।

देश की सबसे पोपुलर फिल्म बाहुबली 2 की रिलीजिंग का हर किसी को लंबे वक्त से इंतजार था, लिहाजा 28 अप्रैल शुक्रवार को ये फिल्म देश भर के सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है। अब हर किसी को उस सवाल का उत्तर मिल गया है, जिसके लिए उन्हें काफी लंबे समय का इंतजार करना पड़ा। जी हां, वही सवाल कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? फिल्म का सेकेंड पार्ट न सिर्फ इस सवाल का जवाब देता है बल्कि इसके अलावा भी काफी ऐसी चीजें दिखाता है, जिसके बारे में आप किसी दूसरे से शेयर करेंगे तो वो भी इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक होगा। फिल्म बाहुबली 2 बाहुबली से काफी अलग लगेगा। क्योंकि इस फिल्म के पहले पार्ट में जहां आपने देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी को सभी ने बेड़ियों में देखा था तो वहीं बाहुबली 2 में वे अपना ग्लैमरस अवतार दिखाते नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं वे काफी एक्शन सीन्स भी करती नजर आ रही हैं। लेकिन बात अगर फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की करें तो उन्होंने भी अपना बेस्ट दिया है।

फिल्म में तमन्ना, अवंतिका की भूमिका निभा रही हैं। तमन्ना को आपने पिछले पार्ट में अपनी ग्लैमरस अदाओं के अलावा फाइटिंग करते भी देखा था, वे बाहूबली 2 में भी अपना बेस्ट देती हैं। बात अगर भल्लालदेव यानी राणा दग्गूबाती की करें तो भी अपने अभिनय में खरे उतरे हैं। लिहाजा अब बाहुबली 2 में अमरेंद्र बाहुबली और भल्ला देव की एक्शन फाइट हर किसी को फिल्म देखने के लिए मजबूर करेगी।

Watch Bahubali 2: The Conclusion Movie Trailer here

इसके अलावा फिल्म बाहुबली 2 में विजुअल इफेक्‍ट्स काफी अच्छे हैं, जैसा कि पहले ही फिल्म के ट्रेलर के जरिए मालूम हो गया था। फिल्म में कट्प्पा की भूमिका निभाने वाले सत्यराज ने भी अपना बेस्ट परफोर्मेंस दिया है। एस एस राजामौली ने भी अपना बेहतरीन निर्देशन किया है। फिल्म की कास्टिंग की कमाल की है। भारत से पहले फिल्म की यूएई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां से फिल्म का पहला रिव्यू भी आ चुका है।

यूएई के फिल्म समीक्षक उमैर संधु ने बाहुबली 2 का पहला रिव्यू अपने ट्विटर एकाउंट पर दिया है। उमैर ने फिल्म को 5 में से 5 स्टार दिए हैं, और फिल्म की काफी तारीफ की है। उन्होंने फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली की तारीफ करते हुए लिखा है, बाहुबली 2 भारत की मेरी देखी गई अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म है।

 

‘बाहुबली 2’ में ऐसे दिखेंगे राना दग्गुबाती; देखिए फर्स्ट लुक

एक्टर विनोद खन्ना का 70 साल की उम्र में निधन: जानिए उनकी निजी जिंदगी और करियर के बारे में 10 बातें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.