ताज़ा खबर
 

PHOTOS: रोमांटिक लोकेशन्स पर पति संग इंजॉय कर रहीं लीजा हेडन

29 अक्टूबर 2016 को लीजा लंदन के बिजनेसमैन डिनो लालवानी के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं।

Author नई दिल्ली | October 30, 2017 11:36 am
लिजा हेडन अपने पति लालवानी के साथ।

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली भारतीय सुपरमॉडल और एक्ट्रेस लीजा हेडन इन दिनों अपने पति के साथ अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलेब्रेट कर रही है। 29 अक्टूबर 2016 को लीजा लंदन के बिजनेसमैन डिनो लालवानी के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं। उनका एक बेटा भी है जिसका नाम दोनों ने जैक रखा है। लीजा अक्सर अपने बेटे की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं लेकिन इन दिनों उनका इंस्टाग्राम पेज भरा हुआ है उनकी मैरिज एनिवर्सरी सेलेब्रेशन की तस्वीरों से। लीजा अलग-अलग खूबसूरत जगहों पर जाकर अपने पति के साथ इंजॉय कर रही हैं जिन्हें वह शेयर भी करती जा रही हैं।

उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें समंदर के अंदर डाइव करती नजर आ रही हैं। लीजा के साथ उनका बेटा भी है जो तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है। लीजा ने डूबते हुए सूरज के वक्त समंदर किनारे की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने नन्हें बेटे को बीच पर अपने पति के साथ घुमा रही हैं। हालांकि इस तस्वीर में उन्होंने कोई कैप्शन नहीं दिया है लेकिन एक यूजर ने उनसे सवाल जरूर किया है कि आप अपनी हर तस्वीर में अपने बेटे का चेहरा क्यों छुपाती रहती हैं। लीजा की ये कुछ आकर्षक तस्वीरें हम यहां पर शेयर कर रहे हैं तो आप भी देखिए इन तस्वीरों को।

A post shared by Lisa Haydon (@lisahaydon) on

लीजा हेडन का असली नाम एलिजाबेथ मैरी हेडन है। दिलचस्प यह है कि इनके पिता भारत से हैं जबकि मां ऑस्ट्रेलियन हैं। लीजा के बारे में कहा जाता है कि उन्हें योग करने का बहुत ही शौक है। इसके अलावा यह बात भी काबिल-ए-जिक्र है कि वह अपने करियर के शुरुआती दिनों में योगा टीचर बनना चाहती थीं। बॉलीवुड में इनकी पहली फिल्म ‘आइशा’ थी। इससे पहले मॉडलिंग में वह खासा नाम कमा चुकी थीं। बता दें कि इंटरनैशनल लेवल पर मशहूर पत्रिकाओं फेमिना, वर्व, एफएचएम और हार्पर बाजाह के कवर पेज पर इनकी तस्वीरें छप चुकी हैं।

🌊

A post shared by Lisa Haydon (@lisahaydon) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App