ताज़ा खबर
 

पहली बार मां बनी एक्ट्रेस लीजा हेडन, बेटे को दिया जन्म, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

इस घोषणा के बाद से ही लीजा को शुभकामनाएं देने वालों की बाढ़ आ गई थी। अब लीजा ने एक बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने उसका नाम जैक ललवानी रखा है।

Author नई दिल्ली | May 20, 2017 8:20 AM
अपने पति डीनो ललवानी के साथ लीजा हेडन। (Image Source: Instagram)

हम सभी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन को अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान काफी एक्टिव रहते हुए देखा है। साल की शुरुआत में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी। जिससे उनके फैंस काफी खुश हो गए थे। उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया था- नई शुरुआत। इस घोषणा के बाद से ही लीजा को शुभकामनाएं देने वालों की बाढ़ आ गई थी। अब लीजा ने एक बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने उसका नाम जैक ललवानी रखा है। अपने बच्चे के साथ कपल ने फोटो भी शेयर की है। लीजा ने बेटे की पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है- जैक ललवानी का जन्म 17 मई 2017 को हुआ। लीजा ने अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड डीनो ललवानी के साथ अक्टूबर में पिछले साल शादी की थी।

कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने कहा था- शादी के बाद जिंदगी में ज्यादा बदलाव नहीं आए हैं। मैं सीधे काम पर गई। मुझे लगता है कि बच्चा होने के बाद बदलाव आते हैं ना कि शादी के बाद। खासतौर पर अगर आप सही इंसान से शादी करते हैं जो आपकी लाइफस्टाइल और प्रोफेशन को अच्छी तरह से समझता है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैंने अपने पति के साथ आधिकारिक होने से पहले ही शादी कर ली थी। जब अब प्यार में पड़ते हैं और एक-दूसरे के साथ कमिटमेंट करते हैं तो यही सबसे ज्यादा मायने रखता है। लीजा ने एक मॉडल के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। वो कई लाइफस्टाइल मैग्जीन के कवर के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं।

View this post on Instagram

Zack Lalvani born 17th May 2017

A post shared by Lisa Haydon (@lisahaydon) on

2010 में उन्होंने सोनम कपूर और अभय देओल स्टारर फिल्म आएशा से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। 2014 में आई कंगना रनौत की फिल्म क्वीन में अपनी एक्टिंग के लिए उनकी काफी सराहना हुई थी। उन्हें इसके लिए फिल्म फेयर का बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नॉमिनेशन मिला था।

View this post on Instagram

💋

A post shared by Lisa Haydon (@lisahaydon) on

View this post on Instagram

🤰🏽🐦Polaroids

A post shared by Lisa Haydon (@lisahaydon) on

हाल ही में वो करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में मेहमान के तौर पर दिखी थीं। अपने करियर के पीक पर होने के बावजूद क्या उन्हें रिलेशनशिप में होने का डर नहीं लगता? इसपर लीजा ने कहा- बिल्कुल नहीं। मेरे लिए बिना प्यार के जिंदगी नहीं है।

कान्स 2017: इसलिए ऐश्वर्या राय बच्चन 2002 से अब तक बॉलीवुड की स्टाइल क्वीन बनीं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App